बिहार में क्यों गिरा पुल? आईएएस अधिकारी के जवाब से हैरान रह गए नितिन गडकरी

नई दिल्ली, 10 मई (आईएएनएस)। बिहार के सुल्तानगंज में एक निर्माणाधीन सड़क पुल के गिरने की वजह के बारे में जानकर केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी हैरान रह गए। दरअसल, गडकरी के सचिव ने उन्हें पुल गिरने का जो कारण बताया वो सुनकर गडकरी पूरी तरह से चौंक गए।
 | 
बिहार में क्यों गिरा पुल? आईएएस अधिकारी के जवाब से हैरान रह गए नितिन गडकरी नई दिल्ली, 10 मई (आईएएनएस)। बिहार के सुल्तानगंज में एक निर्माणाधीन सड़क पुल के गिरने की वजह के बारे में जानकर केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी हैरान रह गए। दरअसल, गडकरी के सचिव ने उन्हें पुल गिरने का जो कारण बताया वो सुनकर गडकरी पूरी तरह से चौंक गए।

गडकरी ने स्वयं एक कार्यक्रम में इस वाक्ये का जिक्र करते हुए बताया , बिहार में एक पुल गिर गया था। मैंने सचिव से पुल के गिरने का कारण पूछा तो उन्होंने जवाब दिया कि तेज हवा और धुंध के कारण पुल गिर गया। तब मैंने कहा कि , आप एक आईएएस अधिकारी होकर ऐसी बात पर विश्वास करते हो।

krishna hospital

गडकरी ने आगे कहा कि , मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि हवा और धुंध के कारण पुल कैसे गिर सकता है। जरूर कुछ गलती हुई होगी, जिसकी वजह से यह पुल गिरा।

गडकरी ने कहा कि हमें गुणवत्ता से समझौता किए बिना पुलों के निर्माण की लागत को कम करने पर ध्यान देना चाहिए।

आपको बता दें कि, 29 अप्रैल को बिहार के सुल्तानगंज में गंगा नदी पर बन रहे सड़क पुल का एक हिस्सा आंधी के दौरान गिर गया था। जिसके गिरने के कारण को जानने के लिए केंद्रीय मंत्री ने सचिव से यह सवाल पूछा था जिसके जवाब ने उन्हें हैरान कर दिया।

--आईएएनएस

एसटीपी/आरएचए