बिहार चुनाव के नतीजों को लेकर कांग्रेस क्‍यों जता रही हैै चिंता, कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला और अविनाश पांडे क्‍यों हुए बिहार रवाना जानिए इस खबर में….

बिहार में ईवीएम सुरक्षा बड़ा मुद़दा पटना। मंगलवार को बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे आ जाएंगे। शनिवार को तीन चरणों में हुए बिहार विधानसभा चुनाव के मतदान खत्म हो गए।एग्जिट पोल के हिसाब से देखें तो माना जा रहा है कि नीतीश कुमार की विदाई हो सकती हैं जबकि तेजस्वी यादव सीएम बन सकते हैं। कांग्रेस आरजेडी के नेतृत्व वाली महागठबंधन की हिस्सा है।
 | 
बिहार चुनाव के नतीजों को लेकर कांग्रेस क्‍यों जता रही हैै चिंता,  कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला और अविनाश पांडे क्‍यों हुए बिहार रवाना जानिए इस खबर में….

बिहार में ईवीएम सुरक्षा बड़ा मुद़दा

पटना। मंगलवार को बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे आ जाएंगे। शनिवार को तीन चरणों में हुए बिहार विधानसभा चुनाव के मतदान खत्म हो गए।एग्जिट पोल के हिसाब से देखें तो माना जा रहा है कि नीतीश कुमार की विदाई हो सकती हैं जबकि तेजस्वी यादव सीएम बन सकते हैं। कांग्रेस आरजेडी के नेतृत्व वाली महागठबंधन की हिस्सा है। संभावित नतीजों को ध्यान में रखते हुए तथा किसी भी टूट को रोकने को लेकर कांग्रेस ने दो पर्यवेक्षकों को नियुक्त किया है। सूत्र बता रहे हैं कि सोनिया गांधी ने कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला और अविनाश पांडे को बिहार भेजा है। नतीजों के बाद कांग्रेस ने पार्टी में किसी भी प्रकार की टूट को रोकने के लिए यह कदम उठाए है।

Devi Maa Dental

आपको बता दे कि बिहार विधानसभा चुनाव की 10 नवंबर को होने वाली मतगणना के लिए निर्वाचन आयोग ने सीसीटीवी से निगरानी और कड़ी सुरक्षा व्यवस्था सहित व्यापक इंतजाम किए हैं। मुख्य चुनाव अधिकारी एच आर श्रीनिवास ने बताया कि स्ट्रांग रूम में ईवीएम कड़ी सुरक्षा में रखी हैं। 10 नवंबर को वोटों की गिनती के लिए राज्यभर में बनाए गए कुल 55 मतगणना केंद्रों पर त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गयी है।