बिहार : घास काटने गए 3 लोगों की नहर में डूबने से मौत, शव बरामद

मुजफ्फरपुर, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के तुर्की सहायक थाना (ओपी) क्षेत्र में मंगलवार को एक नहर में डूबे तीन लोगों का शव बुधवार को बरामद कर लिया गया। ये सभी लोग घास काटकर वापस लौट रहे थे।
 | 
बिहार : घास काटने गए 3 लोगों की नहर में डूबने से मौत, शव बरामद मुजफ्फरपुर, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के तुर्की सहायक थाना (ओपी) क्षेत्र में मंगलवार को एक नहर में डूबे तीन लोगों का शव बुधवार को बरामद कर लिया गया। ये सभी लोग घास काटकर वापस लौट रहे थे।

पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मंगलवार को मधौल गांव के तीन लोग रौशन कुमार (17) अंशु कुमारी (16) और काजल कुमारी (17) पास के ही इलाके में अपने पशुओं को चारा के लिए घास काटने गए थे।

उन्होंने बताया कि घास काटकर लौटने के समय नहर में एक का पैर फिसला और वह नहर में गिरने लगा। यह देखकर दूसरे ने उसे बचाने का प्रयास किया। हाथ पकड़कर खींचने लगे। लेकिन, असफल रहे। इस बीच एक-एक कर तीनों नहर में डूब गए। घटना की सूचना ग्रामीणों को मिलने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

Bansal Saree

तुर्की ओपी के प्रभारी रामविनय कुमार ने बताया कि एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मश्क्कत के बाद तीनों शवों को बुधवार को बरामद कर लिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

उन्होंने कहा कि मंगलवार की रात अंधेरा हो जाने के कारण तलाशी अभियान को बंद कर दिया गया था, बुधवार को फिर से तलाशी अभियान प्रारंभ किया गया, जिसमें शव को बरामद किया गया।

नवरात्र के मौके पर इस घटना के बाद गांव में मातम पसर गया है।

--आईएएनएस

एमएनपी/एएनएम