बिहार के छपरा में किराए को लेकर महिला ने रिक्शा चालक को मारा चाकू

पटना, 9 सितम्बर (आईएएनएस)। बिहार के छपरा शहर में गुरुवार दोपहर एक रिक्शा चालक के लिए किराया मांगना महंगा पड़ गया। रिक्शा का किराया मांगने से तिममिलाई महिला ने रिक्शा चालक पर ही चाकू से हमला कर दिया।
 | 
बिहार के छपरा में किराए को लेकर महिला ने रिक्शा चालक को मारा चाकू पटना, 9 सितम्बर (आईएएनएस)। बिहार के छपरा शहर में गुरुवार दोपहर एक रिक्शा चालक के लिए किराया मांगना महंगा पड़ गया। रिक्शा का किराया मांगने से तिममिलाई महिला ने रिक्शा चालक पर ही चाकू से हमला कर दिया।

इसके अलावा, महिला ने रिक्शा चालक के खिलाफ छेड़खानी का आरोप लगाया और मौके पर जमा भीड़ के बीच से भाग निकली।

घटना नगर थाना क्षेत्र के रामराज चौक की है।

महिला ने कथित तौर पर एक बड़ी भीड़ के सामने रिक्शा चालक को चाकू मार दिया, लेकिन कोई भी बचाव में नहीं आया। पूरे मामले का पता तब चला जब पीड़ित राजेश महतो ने घटना के बारे में बताया।

Bansal Saree

महतो के बयान के मुताबिक, महिला शहर के हथुआ बाजार से जबरन उनके रिक्शा में सवार हुई और उसे रामराज चौक ले जाने के लिए कहा है।

महतो ने कहा, रामराज चौक पहुंचने के बाद मैंने किराया मांगा। महिला मुझसे नाराज हो गई। उसने अपने पर्स से चाकू निकाला और मुझ पर हमला कर दिया।

महिला ने यह भी चिल्लाया कि वह रिक्शा चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए स्थानीय पुलिस स्टेशन जा रही थी और आसानी से अपराध स्थल से भाग गई।

महतो के बयान के बाद मौके पर मौजूद लोग उसे सदर अस्पताल ले गए। महतो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

नगर थाना के एसएचओ ने घटना की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि महिला प्रथम ²ष्टया मानसिक रूप से अस्थिर लग रही थी और कहा कि उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एचके/आरजेएस