बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह का निधन

पटना, 8 सितम्बर (आईएएनएस)। बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह का बुधवार की सुबह पटना के एक निजी अस्पताल में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। वे काफी लंबे समय से बीमार थे।
 | 
बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह का निधन पटना, 8 सितम्बर (आईएएनएस)। बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह का बुधवार की सुबह पटना के एक निजी अस्पताल में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। वे काफी लंबे समय से बीमार थे।

बिहार कांग्रेस के सबसे अनुभवी नेता माने जाने वाले सिंह के निधन की खबर सुनकर शोक संवेदनाओं का तांता लग गया। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने उनके निधन पर कहा कि उनके निधन के साथ बिहार में कांग्रेस के एक युग का अंत हो गया है।

बिहार के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सदानंद सिंह पिछले दो महीने से काफी बीमार थे। उन्होंने बुधवार को पटना के निजी अस्पताल में अंतिम सांसें ली।

Bansal Saree

भागलपुर के कहलगांव विधानसभा क्षेत्र का विधानसभा में कई बार प्रतिनिधित्व कर चुके सिंह के पुत्र शुभानंद मुकेश ने बताया कि उनके पिता की तबियत जुलाई से खराब थी। अगस्त में एकबार फिर फिर तबीयत बिगड़ने पर उन्हें पटना के दानापुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

कांग्रेस के बिहार प्रदेश अध्यक्ष डा. मदन मोहन झा ने सिंह के निधन पर शोक प्रकट करते हुए कहा , बिहार के सर्वमान्य नेता , कांग्रेस के योद्धा, मेरे पिता तुल्य सदानंद सिंह जी का आज स्वर्गवास हो गया । एक राजनीतिक युग का अवसान हुआ । आपका हंसता हुआ चेहरा हमेशा याद आएगा।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एमएनपी/आरजेएस