बिहार: एकतरफा प्यार में सनकी युवक ने खुद को मारी गोली, प्रेमिका के घर के बाहर हुई मौत

बेगूसराय, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। बिहार के बेगूसराय जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक अजीबोगरीब घटना प्रकाश में आई है, जहां एकतरफा प्यार में एक सनकी युवक ने युवती के घर के सामने खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है।
 | 
बिहार: एकतरफा प्यार में सनकी युवक ने खुद को मारी गोली, प्रेमिका के घर के बाहर हुई मौत बेगूसराय, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। बिहार के बेगूसराय जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक अजीबोगरीब घटना प्रकाश में आई है, जहां एकतरफा प्यार में एक सनकी युवक ने युवती के घर के सामने खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि युवक अपने ही गांव की एक युवती से कथित तौर पर प्रेम करता था। गांव के लोगों के मुताबिक युवती की कहीं अन्यत्र शादी ठीक हो गई, जिसकी खबर युवक को गुरुवार को मिली। गुरूवार की शाम युवक सीधे युवती के घर पहुंच गया।

पुलिस के मुताबिक, युवक युवती से घर के बाहर बातचीत कर रहा था। इसी दौरान युवती ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद युवक ने कथित तौर पर खुद को गोली मार ली, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

Bansal Saree

मुफस्सिल थाना के प्रभारी राजीव कुमार लाल ने शुक्रवार को आईएएनएस को बताया कि प्रथम ²ष्टया घटना का मूल कारण प्रेम प्रसंग सामने आया है।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान जानकारी मिली है कि एकतरफा प्रेम में युवती से शादी करने में असफल होने पर युवक ने खुद गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उन्होंने हालांकि यह भी बताया कि घटनास्थल से कोई हथियार बरामद नहीं किया गया है। लाल ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि हत्या या आत्महत्या दोनों पहलूओं पर जांच की जा रही है, जांच के बाद ही सही जानकारी मिल सकेगी।

--आईएएनएस

एमएनपी/एएनएम

Devi Maa Dental