बाढ़ को लेकर दलाई लामा ने जर्मन चांसलर, और बेल्जियम के पीएम को लिखा पत्र

धर्मशाला, 18 जुलाई (आईएएनएस)। यूरोप में बाढ़ की खबर से आहत तिब्बती आध्यात्मिक नेता दलाई लामा ने जर्मन चांसलर एंजेला मर्केल और बेल्जियम के प्रधानमंत्री अलेक्जेंडर डी क्रू को अपनी चिंता व्यक्त करने के लिए पत्र लिखा है।
 | 
बाढ़ को लेकर दलाई लामा ने जर्मन चांसलर, और बेल्जियम के पीएम को लिखा पत्र धर्मशाला, 18 जुलाई (आईएएनएस)। यूरोप में बाढ़ की खबर से आहत तिब्बती आध्यात्मिक नेता दलाई लामा ने जर्मन चांसलर एंजेला मर्केल और बेल्जियम के प्रधानमंत्री अलेक्जेंडर डी क्रू को अपनी चिंता व्यक्त करने के लिए पत्र लिखा है।

उन्होंने लिखा, पश्चिमी यूरोप में तबाही मचाने वाली अभूतपूर्व बाढ़ की रिपोर्ट देखकर मैं दुखी हूं, खासकर बेल्जियम और जर्मनी को बाढ़ प्रभावित कर रहा है।

Bansal Saree

उन्होंने लिखा, जीवन का नुकसान, संपत्ति को नुकसान, और कठिनाई जो हजारों लोग झेल रहे हैं, वह सबसे ज्यादा परेशान करने वाली है।

उन्होंने कहा, मैं समझता हूं कि प्रभावित लोगों की मदद के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है। मैं शोक संतप्त लोगों के प्रति अपनी संवेदना और इस आपदा से तबाह हुए लोगों के प्रति अपनी गहरी सहानुभूति व्यक्त करना चाहता हूं। मेरी संवेदनाएं इस आपदा से प्रभावित सभी लोगों के साथ हैं।

Devi Maa Dental

जर्मनी में विनाशकारी बाढ़ से मरने वालों की संख्या बढ़कर 156 हो गई है। पुलिस ने रविवार को कहा कि पश्चिमी यूरोप में आपदा से मरने वालों की संख्या कम से कम 183 हो गई है।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस