बांदा: मामूली विवाद के बाद रिश्तेदारों ने कर दी सिपाही और उसकी मां व बहन की हत्या, तीन हिरासत में

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में एक और दिल दहलाने वाली वारदात में सिपाही समेत उसकी मां और बहन की लाठी डंडों व धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। सिपाही के चचेरे भाईयों पर ही हत्या का आरोप है। खाने के बचे झूठे चावलों को लेकर शुरू हुए विवाद ने बड़ा रूप ले
 | 
बांदा: मामूली विवाद के बाद रिश्तेदारों ने कर दी सिपाही और उसकी मां व बहन की हत्या, तीन हिरासत में

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में एक और दिल दहलाने वाली वारदात में सिपाही समेत उसकी मां और बहन की लाठी डंडों व धारदार हथियार से हमला कर हत्‍या कर दी गई। सिपाही के चचेरे भाईयों पर ही हत्‍या का आरोप है। खाने के बचे झूठे चावलों को लेकर शुरू हुए विवाद ने बड़ा रूप ले लिया। इसके बाद हुई घटना में तीन लोग सिपाही और उसके परिवार पर हमलावर हो गए।

Devi Maa Dental

हमले से बीच बचाव में सिपाही की मां और बहन को भी गंभीर चोटें आईं जिससे उन दोनों की मौत हो गई। मामूली विवाद के बढ़ने के बाद तीनों की हत्‍या कर दी गई। घटना यूपी के बांदा जिले में शुकवार देर रात की है। घटना में मृत सिपाही यूपी के प्रयागराज में ही तैनात था।

हत्‍या की वारदात की सूचना पर आईजी के. सत्यनारायण, डीएम आनंद कुमार व एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। अफसरों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फॉरेंसिक टीम की मदद से घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए गए हैं। वहीं, मामले में पुलिस ने अभी तक तीन हमलावरों को गिरफ्तार किया है। साथ ही अन्य हमलावरों की तलाश की जा रही है।

Bansal Saree

पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के चमरौडी इलाके का है। देर रात बांदा निवासी प्रयागराज में तैनात कांस्टेबल अभिजीत वर्मा, उसकी मां रमावती और उसकी बहन निशा वर्मा की उसके ही चचेरे भाइयों ने हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक, लगभग आधी रात को अभिजीत के परिवार के सदस्यों और उसके चचेरे भाई शिवपूजन से जूठे चावल फेंकने को लेकर कहासुनी होने लगी।

इसी दौरान उसके चचेरे भाइयों ने अचानक लाठी, डंडों और धारदार हथियार से अभिजीत, उनकी मां और बहन पर हमला कर दिया। शिवपूजन ने अपने रिश्तेदारों के साथ घर के अंदर घुसकर तीनों की हत्या कर दी। वारदात के बाद सभी आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए।