फडणवीस के अच्छे अनुभव से बीजेपी को गोवा चुनाव जीतने में मदद मिलेगी : सीएम

पणजी, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और गोवा में 2022 के विधानसभा चुनाव के प्रभारी देवेंद्र फडणवीस राज्य के शीर्ष भाजपा नेताओं के साथ चुनावी रणनीति पर चर्चा करने के लिए 20 सितंबर को गोवा पहुंचेंगे।
 | 
फडणवीस के अच्छे अनुभव से बीजेपी को गोवा चुनाव जीतने में मदद मिलेगी : सीएम पणजी, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और गोवा में 2022 के विधानसभा चुनाव के प्रभारी देवेंद्र फडणवीस राज्य के शीर्ष भाजपा नेताओं के साथ चुनावी रणनीति पर चर्चा करने के लिए 20 सितंबर को गोवा पहुंचेंगे।

इससे पहले दिन में फडणवीस से मुलाकात करने वाले सावंत ने यह भी कहा कि भाजपा चुनावों में अपने दम पर बहुमत हासिल करेगी।

सावंत ने कहा, मैंने देवेंद्र फडणवीस और केंद्रीय रेल राज्य मंत्री दर्शन जरदोश से मुलाकात की, जो गोवा चुनाव के लिए सहायक प्रभारी हैं। मैंने उनके साथ गोवा के राजनीतिक परि²श्य पर चर्चा की।

Bansal Saree

सावंत ने कहा, वे 20 सितंबर को गोवा आएंगे और कोर टीम और प्रदेश अध्यक्ष से मिलेंगे और चुनाव में जाने की भविष्य की रणनीति तय करेंगे। हम चुनाव के लिए अपनी तैयारियों की योजना बनाएंगे। अनुभव 2022 के चुनावों में भाजपा को पूर्ण बहुमत जीतने में मदद करेगा।

इससे पहले, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने गणेश उत्सव के अवसर पर मंगलवार को मुंबई में फडणवीस के आवास पर उनका दौरा किया।

सावंत ने महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता के आवास पर स्थापित गणेश से आशीर्वाद लेते हुए उनकी तस्वीरें ट्वीट कीं।

सावंत ने अपने ट्वीट में कहा, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के मुंबई स्थित आवास पर भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया।

इस महीने की शुरूआत में, फडणवीस को गोवा विधानसभा चुनावों का प्रभारी नियुक्त किया गया था, जो 2022 की शुरूआत में होने वाले हैं।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एचके/एएनएम