प्रियंका ने योगी पर साधा निशाना, कहा- आपकी संपत्ति भी हो सकती है जब्त

नई दिल्ली, 22 जुलाई (आईएएनएस)। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि लोगों को अपने विचारों का अधिकार है और उन्हें डराने के लिए शक्ति का दुरुपयोग करना एक जघन्य अपराध है।
 | 
प्रियंका ने योगी पर साधा निशाना, कहा- आपकी संपत्ति भी हो सकती है जब्त नई दिल्ली, 22 जुलाई (आईएएनएस)। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि लोगों को अपने विचारों का अधिकार है और उन्हें डराने के लिए शक्ति का दुरुपयोग करना एक जघन्य अपराध है।

उन्होंने मुख्यमंत्री को यह भी याद दिलाया कि जिस संपत्ति पर वह बैठे हैं, उसे लोग जब्त कर सकते हैं। ट्वीट कर उत्तर प्रदेश कांग्रेस की प्रभारी प्रियंका गांधी ने कहा, इस देश में अपनी मांगों के लिए आवाज उठाना, प्रदर्शन करना और आंदोलन करना एक संवैधानिक अधिकार है। उन लोगों को डराने के लिए शक्ति का दुरुपयोग करना, जो जायज मांगों के लिए आवाज उठाते हैं, वह जघन्य अपराध है। योगी (आदित्यनाथ) जी जिस संपत्ति पर बैठे हैं, वह उनकी नहीं बल्कि देश की जनता की है।

Bansal Saree

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, और याद रखें कि संपत्ति एक दिन लोगों द्वारा जब्त की जा सकती है।

उन्होंने मुख्यमंत्री के एक ट्वीट का जवाब देते हुए यह टिप्पणी की जिसमें उन्होंने राज्य के युवाओं से अपील की थी कि वे किसी के बहकावे में न आएं।

Devi Maa Dental

मुख्यमंत्री ने कहा, आज कोई गलत नहीं कर सकता, जिसको भी अपनी संपत्ति जब्त करवानी है, वह गलती करे।

प्रियंका गांधी कई मुद्दों पर राज्य सरकार की आलोचना करती रही हैं।

--आईएएनएस

एचके/एएनएम