पोंगल के लिए 14 जनवरी को स्थानीय अवकाश घोषित करे केरल सरकार : स्टालिन

चेन्नई, 13 जनवरी (आईएएनएस)। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने बृहस्पतिवार को केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन से अनुरोध किया कि वे केरल में तमिलों के लिए पोंगल त्योहार के चलते 15 जनवरी के बजाय 14 जनवरी को स्थानीय अवकाश घोषित करें।
 | 
पोंगल के लिए 14 जनवरी को स्थानीय अवकाश घोषित करे केरल सरकार : स्टालिन चेन्नई, 13 जनवरी (आईएएनएस)। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने बृहस्पतिवार को केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन से अनुरोध किया कि वे केरल में तमिलों के लिए पोंगल त्योहार के चलते 15 जनवरी के बजाय 14 जनवरी को स्थानीय अवकाश घोषित करें।

विजयन को लिखे एक पत्र में स्टालिन ने कहा कि उन्हें बताया गया है कि पिछले 12 वर्षो से केरल सरकार छह जिलों में पोंगल त्योहार के लिए 14 जनवरी को स्थानीय अवकाश घोषित करती है, लेकिन इस साल इन छह जिलों में 15 जनवरी को स्थानीय अवकाश का प्रस्ताव किया गया है।

Bansal Saree

उन्होंने केरल सरकार से छह जिलों में 14 जनवरी को स्थानीय अवकाश घोषित करने का अनुरोध किया जहां बड़ी संख्या में तमिल भाषी लोग रहते हैं।

स्टालिन ने कहा, मैं आपसे पोंगल त्योहार के लिए 14 जनवरी को स्थानीय अवकाश घोषित करने की प्रथा को जारी रखने का अनुरोध करता हूं क्योंकि यह पूरी दुनिया में तमिल समुदायों के बीच उस विशेष तारीख को मनाया जाता है।

--आईएएनएस

एचएमए/आरजेएस