पुलिस के प्रेशर कुकर में लात मारने से बच्चा झुलस गया

लखनऊ, 18 जुलाई (आईएएनएस)। लखनऊ में एक चौंकाने वाली घटना में, रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के एक सब-इंस्पेक्टर ने एक जलते चूल्हे से प्रेशर कुकर को कथित तौर पर लात मारी और उबलता हुआ तरल बच्चे पर गिर गया, जिससे एक छोटा बच्चे का दाहिना हाथ झुलस गया।
 | 
पुलिस के प्रेशर कुकर में लात मारने से बच्चा झुलस गया लखनऊ, 18 जुलाई (आईएएनएस)। लखनऊ में एक चौंकाने वाली घटना में, रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के एक सब-इंस्पेक्टर ने एक जलते चूल्हे से प्रेशर कुकर को कथित तौर पर लात मारी और उबलता हुआ तरल बच्चे पर गिर गया, जिससे एक छोटा बच्चे का दाहिना हाथ झुलस गया।

ये घटना शनिवार को चारबाग रेलवे स्टेशन पर एक अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान (एक रेलवे शौचालय के पास, जहां कचरा बीनने वाले अस्थायी झोपड़ियों में रहते हैं) हुई। घटना का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Bansal Saree

बच्चे की मां, रेखा ने कहा: एक सब-इंस्पेक्टर सहित दो पुलिसकर्मी अचानक हमारी झोपड़ी में घुस गए और हमारे घरेलू सामान को उछालना शुरू कर दिया। प्रेशर कुकर में अचानक लात मारने के बाद मेरा बेटा जल गया, जिसमें दाल पक रही थी।

हालांकि, मुकेश कुमार, एसएचओ, आरपीएफ, चारबाग ने कहा: एक अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया गया था, लेकिन सब-इंस्पेक्टर द्वारा प्रेशर कुकर पर लात मारने का आरोप निराधार है जिससे एक बच्चा जल गया।

Devi Maa Dental

इन कचरा बीनने वालों को अक्सर रेलवे अधिकारियों द्वारा रेलवे पटरियों से शव लेने के लिए बुलाया जाता है और सेवा के लिए भुगतान किया जाता है।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस