पीएम मोदी ने माणिक साहा को त्रिपुरा के नए सीएम बनने पर दी बधाई

नई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। राज्यसभा सदस्य डा. माणिक साहा के त्रिपुरा के नए मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ग्रहण करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें बधाई दी।
 | 
पीएम मोदी ने माणिक साहा को त्रिपुरा के नए सीएम बनने पर दी बधाई नई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। राज्यसभा सदस्य डा. माणिक साहा के त्रिपुरा के नए मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ग्रहण करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें बधाई दी।

एक ट्वीट में, प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, त्रिपुरा के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने पर डॉ. माणिक साहा को बधाई। उनके लाभदायक कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं। मुझे विश्वास है कि वह त्रिपुरा की विकास यात्रा में नए आयाम जोड़ेंगे जिसकी शुरूआत वर्ष 2018 में हुई थी।

krishna hospital

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी साहा को बधाई दी। नड्डा ने ट्वीट में लिखा- डॉ माणिक साहा को त्रिपुरा के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर शुभकामनाएं। मुझे पूरा भरोसा है कि साहा प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और उनके ²ष्टिकोण का पालन करते हुए त्रिपुरा में नया बदलाव लाएंगे।

बिप्लब कुमार देब ने सीएम पद से शनिवार को इस्तीफा दे दिया और रविवार को त्रिपुरा भाजपा अध्यक्ष माणिक साहा ने रविवार को राज्य के 12वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली।

--आईएएनएस

पीके/एसकेपी