पीएम मोदी के साथ योग कर सुर्खियों में आने वाली दीपा की मां का नैनीझील में मिला शव

नैनीताल, 23 जून (आईएएनएस)। नैनीझील में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सुबह मॉनिर्ंग वॉक करने निकले और सड़क की तरफ गए लोगों ने महिला का शव झील में देखा। इसकी सूचना मल्लीताल पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से महिला के शव को बाहर निकालकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 | 
पीएम मोदी के साथ योग कर सुर्खियों में आने वाली दीपा की मां का नैनीझील में मिला शव नैनीताल, 23 जून (आईएएनएस)। नैनीझील में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सुबह मॉनिर्ंग वॉक करने निकले और सड़क की तरफ गए लोगों ने महिला का शव झील में देखा। इसकी सूचना मल्लीताल पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से महिला के शव को बाहर निकालकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसएसआई दीपक बिष्ट के अनुसार शव की शिनाख्त कमला पत्नी किशन गिरी निवासी कृष्णापुर के रूप में हुई है। कमला के पति किशन गिरी हाईकोर्ट महाअधिवक्ता कार्यालय में माली के पद पर कार्यरत हैं। वहीं तीन बेटियों में सबसे छोटी दीपा गिरी अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर पीएम मोदी के साथ योग करने के बाद चर्चा में आई थी।

krishna hospital

बताया जा रहा है कमला बीती बुधवार को करीब 3 बजे घर से किसी काम के सिलसिले में गई थी। देर रात तक जब वह वापस नहीं लौटी तो उसके पति किशन ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन कमला का कोई सुराग हाथ नहीं लगा। इधर बृहस्पतिवार सुबह मॉनिर्ंग वॉक पर निकले ठंडी सड़क के पास लोगों ने कमला का शव झील में देखा। जिसकी सूचना मल्लीताल पुलिस को दी गई। एसएसआई दीपक बिष्ट ने बताया कि शव का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

--आईएएनएस

स्मिता/एएनएम