नेता होने का मतलब यह नहीं है कि आप किसी को कार से कुचल दें: यूपी भाजपा अध्यक्ष

लखनऊ, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा है कि एक राजनीतिक नेता होने का मतलब यह नहीं है कि किसी को भी कार से कुचल दिया जाए।
 | 
नेता होने का मतलब यह नहीं है कि आप किसी को कार से कुचल दें: यूपी भाजपा अध्यक्ष लखनऊ, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा है कि एक राजनीतिक नेता होने का मतलब यह नहीं है कि किसी को भी कार से कुचल दिया जाए।

यह पहली बार है जब भाजपा के किसी नेता ने लखीमपुर की घटना के खिलाफ आवाज उठाई है जिसमें एक एसयूवी (स्पोर्ट यूटिलिटी व्हीकल) द्वारा चार किसानों सहित 9 लोगों को कथित रूप से कुचल दिया गया था।

यूपी भाजपा प्रमुख रविवार शाम लखनऊ में पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चे की राज्य कार्यकारिणी के उद्घाटन सत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

Bansal Saree

उन्होंने कहा, आचरण के आधार पर चुनाव में जीत होनी चाहिए। राजनीति आपके समाज, आपके देश की सेवा करने के लिए है। इसमें कोई जाति और धर्म शामिल नहीं है। एक राजनीतिक नेता होने का मतलब यह नहीं है कि आप लूट रहे हैं। इसका मतलब यह भी नहीं है कि आप अपने फॉर्च्यूनर से किसी को भी कुचल दें। हम इस पार्टी में गरीबों की सेवा करने के लिए हैं। राजनीति कोई पार्ट-टाईम नौकरी नहीं है।

स्वतंत्र देव सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सराहना की और कहा, गरीब पृष्ठभूमि के दो व्यक्ति भारत के प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बने। प्रधानमंत्री ने गरीबों के लिए बैंक खाते खोले। इन दोनों ने राज्य में सात लाख घरों का निर्माण किया। क्या किसी ने वोट और धर्म के बारे में पूछा? मोदी के नेतृत्व में कोरोना के टीके दूसरे देशों में भेजे जा रहे हैं। गैस, बिजली कनेक्शन और शौचालय के माध्यम से लोगों का जीवन बदल रहा है।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एसएस/आरएचए