दिल्ली में 53 मंदिरों को तोड़ने की योजना भाजपा के असली चेहरे को उजागर करती है : आप

नई दिल्ली, 22 जून (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी के नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह का कहना है कि भाजपा ने दिल्ली में 53 मंदिरों को तोड़ने की योजना बनाई है। भाजपा के लोग देशभर में धर्म के नाम पर ड्रामा करते हैं और दिल्ली में 53 मंदिरों को तोड़ने की अनुमति के लिए केंद्र सरकार ने दिल्ली सरकार को चिट्ठी भेजी है।
 | 
दिल्ली में 53 मंदिरों को तोड़ने की योजना भाजपा के असली चेहरे को उजागर करती है : आप नई दिल्ली, 22 जून (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी के नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह का कहना है कि भाजपा ने दिल्ली में 53 मंदिरों को तोड़ने की योजना बनाई है। भाजपा के लोग देशभर में धर्म के नाम पर ड्रामा करते हैं और दिल्ली में 53 मंदिरों को तोड़ने की अनुमति के लिए केंद्र सरकार ने दिल्ली सरकार को चिट्ठी भेजी है।

सिंह ने बुधवार को पार्टी मुख्यालय में कहा, दिल्ली में एक-दो नहीं, बल्कि 53 मंदिरों को तोड़ने की योजना है। भाजपा की केंद्र सरकार दिल्ली में 53 मंदिर तोड़ने जा रही है। भाजपा को सामने आकर इसका जवाब देना पड़ेगा कि यही तुम्हारा असली चेहरा है? केंद्र सरकार ने दिल्ली सरकार को पत्र लिखा है कि धार्मिक समिति से हमें अनुमति चाहिए।

krishna hospital

राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने एक कागज दिखाते हुए कहा कि यह कागज इस बात का सबूत है कि भाजपा के लोग हिंदू धर्म के कितने बड़े विरोधी हैं। इसके लिए दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता को सामने आकर दिल्ली की जनता से हाथ जोड़कर माफी मांगनी चाहिए। आम आदमी पार्टी मांग करती है कि 53 मंदिरों को तोड़ने के मामले में भाजपा को सामने आकर दिल्ली की जनता को जवाब देना चाहिए।

संजय सिंह ने केंद्र सरकार द्वारा दिल्ली में तोड़े जाने वाले मंदिरों की जानकारी देते हुए कहा कि त्यागराज नगर में काली मंदिर, हनुमान मंदिर, कृष्ण अध्यात्मिक कुटिर मंदिर, श्रीराम प्राचीन मंदिर, गुरगांव वाली माता मंदिर, कस्तूरबा नगर में हनुमान मंदिर और एक मजार को तोड़ने की योजना बनाई गई है।

chaitanya

--आईएएनएस

जीसीबी/एसजीके