दिल्ली के गाजीपुर बाजार में मिला आईईडी, नियंत्रित विस्फोट किया गया (लीड-1)

नई दिल्ली, 14 जनवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी के पूर्वी हिस्से में शुक्रवार सुबह एक लावारिस बैग में एक इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) छिपा हुआ मिला, जिससे लोगों में दहशत फैल गई।
 | 
दिल्ली के गाजीपुर बाजार में मिला आईईडी, नियंत्रित विस्फोट किया गया (लीड-1) नई दिल्ली, 14 जनवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी के पूर्वी हिस्से में शुक्रवार सुबह एक लावारिस बैग में एक इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) छिपा हुआ मिला, जिससे लोगों में दहशत फैल गई।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, संदिग्ध बैग से एक आईईडी बरामद किया गया है और एक नियंत्रित विस्फोट किया गया।

इससे पहले, अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि शहर के गाजीपुर फूल बाजार में एक लावारिस बैग के बारे में सुबह करीब 10.20 बजे एक कॉल आई, जिसके बाद एक दमकल को मौके पर भेजा गया।

Bansal Saree

स्थिति का जायजा लेने के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड के बम निरोधक दस्ते और दिल्ली पुलिस की आतंकवाद रोधी इकाई विशेष प्रकोष्ठ के दस्ते तुरंत मौके पर पहुंचे।

सूत्रों ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में पुलिस गणतंत्र दिवस सुरक्षा अभ्यास के कारण पहले से ही अलर्ट पर थी।

एक शीर्ष अधिकारी ने हाल ही में आईएएनएस को बताया था, ऐसे आयोजनों का इस्तेमाल राष्ट्रविरोधी तत्व शहर में आतंकी हमलों को अंजाम देने के लिए नापाक मंसूबों के साथ कर सकते हैं।

--आईएएनएस

आरएचए/आरजेएस