तेजस्वी का महिलाओं को नोट बांटने का वीडियो वायरल, जदयू ने कसा तंज

पटना, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे कुछ महिलाओं को नोट बांटते दिख रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सत्ताधारी जनता दल (युनाइटेड) के नेता और पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने कटाक्ष किया है।
 | 
तेजस्वी का महिलाओं को नोट बांटने का वीडियो वायरल, जदयू ने कसा तंज पटना, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे कुछ महिलाओं को नोट बांटते दिख रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सत्ताधारी जनता दल (युनाइटेड) के नेता और पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने कटाक्ष किया है।

वीडियो में तेजस्वी महिलाओं को पांच-पांच सौ का नोट देते हुए खुद की पहचान भी बता रहे हैं। वीडियो में पीछे से भी आवाज आ रही है कि लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव हैं।

इस वीडियो को लेकर बिहार के पूर्व मंत्री और विधान पार्षद नीरज कुमार ने शुक्रवार को तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा, उनकी अपनी कोई पहचान नहीं है। वे अनुकंपा पर नेता बने हुए हैं, आज भी उनकी पहचान लालू प्रसाद के कारण बनी हुई है।

Bansal Saree

नीरज ने अपने अधिाकरिक ट्विटर हैंडल से वीडियो ट्वीट भी किया है। उन्होंने वीडियो ट्वीट कर लिखा, कोई जानता नहीं-पहचानता नहीं। कौन है ये राजकुमार जिसने आंचल में रुपया गिराया है। घमंड का खुमार इस कुमार पर इतना छाया, अमीरी-गरीबी का फर्क बताया। कोई पीछे से लालू का लाल है बताता। भूत के वर्तमान का हाल दिखाता। जाओ बबुआ अपनी पहचान बनाओ। आर्थिक लुटेरे होने का दाग मिटाओ।

नीरज कुमार ने कहा कि लालू प्रसाद ने छल किया है लेकिन तेजस्वी यादव उनसे भी आगे निकल गए। जदयू नेता ने कहा कि अनुकंपा पर नेता तो बन गए, लेकिन अभी भी वे अपनी पहचान नहीं बना पाए हैं। इस वीडियो में स्वयं वे इसका प्रमाण दे रहे हैं।

जदयू के नेता ने तेजस्वी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर तेजस्वी को कुछ देना था, तो लालू प्रसाद ने जमीन दो, नौकरी लो के तहत जो जमीन परिवार के नाम लिखवाया था, वही गरीबों के नाम कर देते।

Devi Maa Dental

वायरल वीडियो कहां और कब का है, इसकी सत्यता की पुष्टि आईएएनएस नहीं करता है। उल्लेखनीय है कि गुरुवार को तेजस्वी गोपालगंज गए थे।

--आईएएनएस

एमएनपी/आरजेएस