तमिलनाडु स्थानीय निकाय चुनाव में कमल हासन की पार्टी एमएनएम 1,521 उम्मीदवार उतारेगी

चेन्नई, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। कमल हासन की मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) तमिलनाडु के नौ जिलों में होने वाले ग्रामीण स्थानीय निकाय चुनावों में 1,521 उम्मीदवार उतारेगी। चुनाव 6 अक्टूबर और 9 अक्टूबर को होने हैं।
 | 
तमिलनाडु स्थानीय निकाय चुनाव में कमल हासन की पार्टी एमएनएम 1,521 उम्मीदवार उतारेगी चेन्नई, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। कमल हासन की मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) तमिलनाडु के नौ जिलों में होने वाले ग्रामीण स्थानीय निकाय चुनावों में 1,521 उम्मीदवार उतारेगी। चुनाव 6 अक्टूबर और 9 अक्टूबर को होने हैं।

पार्टी उपाध्यक्ष और वरिष्ठ नेता एजी मौर्य ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि कमल हासन चुनाव में प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी चुनाव में जमकर प्रचार करेगी और सीटें जीतेगी।

एमएनएम की चेन्नई, चेंगलपट्टू, कांचीपुरम और वेल्लोर में अच्छी उपस्थिति है। जिन नौ जिलों में चुनाव होने हैं, उनमें से प्रत्येक को एक जिला या क्षेत्रीय सचिव प्रभारी बनाया गया है।

Bansal Saree

मौर्या ने कहा कि पार्टी जिला और जोनल सचिवों की सिफारिशों के आधार पर अच्छे उम्मीदवारों को मैदान में उतारेगी जो प्रत्येक जिले के प्रभारी हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि थंगावेलु, श्रीपिया और सेंथिल अरुमुगम जैसे पार्टी के वरिष्ठ नेता चुनाव लड़ेंगे। कमल हासन के 2018 में एमएनएम बनाने के बाद से यह पहला स्थानीय निकाय चुनाव होगा।

मौर्य ने कहा कि पार्टी के अकेले चुनाव लड़ने की संभावना है। अन्य दलों के साथ कोई चर्चा नहीं हुई है।

हाल के विधानसभा चुनाव में हार के बाद कई वरिष्ठ नेताओं ने एमएनएम छोड़ दी थी। पार्टी अब अपना अस्तित्व दिखाने के लिए ग्रामीण स्थानीय निकाय चुनावों में कुछ सीटें जीतने की कोशिश करेगी।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस