तमिलनाडु बीजेपी नेता ने निजी अस्पतालों में टीके बांटने का लगाया आरोप

चेन्नई, 20 जुलाई (आईएएनएस)। महिला मोर्चा (भाजपा महिला विंग) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और कोयंबटूर की विधायक वनथी श्रीनिवासन ने तमिलनाडु सरकार से अपने शहर के निजी अस्पतालों में टीकों के डायवर्जन की विस्तृत जांच करने का आह्वान किया है।
 | 
तमिलनाडु बीजेपी नेता ने निजी अस्पतालों में टीके बांटने का लगाया आरोप चेन्नई, 20 जुलाई (आईएएनएस)। महिला मोर्चा (भाजपा महिला विंग) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और कोयंबटूर की विधायक वनथी श्रीनिवासन ने तमिलनाडु सरकार से अपने शहर के निजी अस्पतालों में टीकों के डायवर्जन की विस्तृत जांच करने का आह्वान किया है।

मंगलवार को कोयंबटूर में मीडिया से बात करते हुए वरिष्ठ नेता ने कहा कि जमीनी स्तर पर काम कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें सूचित किया है कि केंद्र सरकार द्वारा आपूर्ति किए गए टीकों को कोयंबटूर के निजी अस्पतालों में भेजा जा रहा है।

Bansal Saree

भाजपा नेता ने लगाए आरोपों की विस्तृत जांच की मांग की।

उन्होंने कहा कि उनकी जानकारी के अनुसार, केंद्र सरकार ने जिले को पर्याप्त टीका आवंटित किया है और राज्य सरकार से जांच करने का आह्वान किया है कि टीके कहां गए हैं।

Devi Maa Dental

वह कोयंबटूर जिले के कई हिस्सों में टीकों की कमी और रात भर कतारों में खड़े रहने के बाद लोगों को बिना टीका लगाए घर लौटने की बात कह रही थीं।

कोंगु नाडु मुद्दे को लेकर हुए विवाद पर भाजपा नेता ने कहा कि पार्टी राज्य को विभाजित करने के पक्ष में नहीं है। हालांकि, उन्होंने कहा कि पार्टी इस बात पर विस्तृत रूप से विचार करेगी कि राज्य सरकार पश्चिमी तमिलनाडु के लोगों के जीवन की बेहतरी के लिए क्या कर रही है।

वनथी श्रीनिवासन ने यह भी कहा कि केंद्र सरकार पेगासस स्पाइवेयर द्वारा कथित जासूसी के संबंध में जानकारी देगी।

श्रीनिवासन ने 2021 के चुनावों में सुपरस्टार से नेता बने और मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) के अध्यक्ष कमल हासन को 1,728 मतों के अंतर से हराकर कोयंबटूर दक्षिण विधानसभा सीट जीती थी।

--आईएएनएस

एचके/आरजेएस