तमिलनाडु के मंत्री अधिक वैक्सीन आपूर्ति के लिए मनसुख मंडाविया से मिलेंगे

चेन्नई, 15 जुलाई (आईएएनएस)। तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री मा सुब्रमनियन राज्य में और अधिक वैक्सीन आपूर्ति की मांग को लेकर गुरुवार को नई दिल्ली में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया से मुलाकात करेंगे।
 | 
तमिलनाडु के मंत्री अधिक वैक्सीन आपूर्ति के लिए मनसुख मंडाविया से मिलेंगे चेन्नई, 15 जुलाई (आईएएनएस)। तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री मा सुब्रमनियन राज्य में और अधिक वैक्सीन आपूर्ति की मांग को लेकर गुरुवार को नई दिल्ली में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया से मुलाकात करेंगे।

सुब्रमनियन बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे। वह राज्य को टीकों की अच्छी आपूर्ति के लिए केंद्र सरकार पर दबाव डालेंगे, क्योंकि तमिलनाडु के ग्रामीण इलाकों में उच्च स्तरीय जागरूकता अभियानों के बाद, लोगों टीकों के प्रति जागरूक हुए हैं।

Bansal Saree

राज्य के कई हिस्सों में रात भर कतारों में खड़े रहने के बाद भी लोगों का टीकाकरण नहीं हो पाया,जिसके बाद अनियंत्रित दृश्य देखे गए। मंत्री इस स्थिति और राज्य के लिए पर्याप्त मात्रा में टीके प्राप्त करने की तत्काल आवश्यकता से केंद्र सरकार को अवगत कराएंगे।

मा सुब्रमण्यम ने पहले 9 जुलाई को पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन से पर्याप्त टीके प्राप्त करने के लिए समय मांगा था, लेकिन केंद्रीय मंत्री के बदलने के बाद बैठक गुरुवार के लिए स्थगित कर दी गई थी।

Devi Maa Dental

तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री ने आईएएनएस को टेलीफोन पर बताया, थिरु एमके स्टालिन के नेतृत्व वाली द्रमुक सरकार के सत्ता संभालने के बाद से दैनिक टीकाकरण संख्या में काफी सुधार हुआ है, लेकिन फिर भी हमारे पास आवश्यक संख्या से कम टीका है। मैं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय पर दबाव डाल रहा हूं। राज्य की आवश्यकता को पूरा करने के लिए 2 करोड़ टीकों की तत्काल आपूर्ति की आवश्यकता है।

--आईएएनएस

आरएचए/आरजेएस