तबीयत बिगड़ने के बाद लखनऊ लाए जा रहे हैं आजम खान

लखनऊ, 19 जुलाई (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ सांसद मोहम्मद आजम खान फिलहाल सीतापुर जेल में बंद हैं और उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद अब उन्हें वापस लखनऊ के एक अस्पताल में स्थानांतरित किया जा रहा है।
 | 
तबीयत बिगड़ने के बाद लखनऊ लाए जा रहे हैं आजम खान लखनऊ, 19 जुलाई (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ सांसद मोहम्मद आजम खान फिलहाल सीतापुर जेल में बंद हैं और उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद अब उन्हें वापस लखनऊ के एक अस्पताल में स्थानांतरित किया जा रहा है।

आजम खान का ऑक्सीजन स्तर गिरकर 88 पर आ गया।

Bansal Saree

सपा नेता हाल ही में कोविड-19 से ठीक हुए थे और कई दिनों तक ऑक्सीजन सपोर्ट पर रहने के बाद उन्हें पिछले सप्ताह अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।

सीतापुर जिला अस्पताल के डॉक्टर डी. लाल ने बताया कि सोमवार सुबह उनकी तबीयत बिगड़ने पर डॉक्टरों की एक टीम खान का इलाज करने सीतापुर जेल पहुंची।

Devi Maa Dental

खान ने 30 अप्रैल को कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था और उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था।

भले ही 1 जून को उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई, लेकिन उन्हें अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में रखा गया और कई दिनों तक ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया।

बाद में उन्हें 13 जुलाई को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और उन्हें जेल ले जाया गया।

उत्तर प्रदेश के रामपुर के सांसद खान फरवरी 2020 से सीतापुर जेल में बंद थे, उनके खिलाफ सौ से अधिक मामले दर्ज हैं।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस