झूठ का पुलिंदा है अमित शाह का भाषण : टीआरएस

हैदराबाद, 15 मई (आईएएनएस)। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को हैदराबाद के पास एक जनसभा को संबोधित किया था। इस भाषण को तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ने झूठ का पुलिंदा बताया है।
 | 
झूठ का पुलिंदा है अमित शाह का भाषण : टीआरएस हैदराबाद, 15 मई (आईएएनएस)। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को हैदराबाद के पास एक जनसभा को संबोधित किया था। इस भाषण को तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ने झूठ का पुलिंदा बताया है।

वित्त मंत्री हरीश राव, पंचायत राज मंत्री ई. दयाकर राव, मंत्री टी. श्रीनिवास यादव और सड़क एवं भवन मंत्री वेमुला प्रशांत रेड्डी ने रविवार को कहा कि अमित शाह ने शनिवार को तुक्कुगुडा में जनसभा में झूठ बोला है।

अमित शाह के दावों का विरोध करते हुए हरीश राव ने आरोप लगाया कि भाजपा नेता ने अपने झूठ से तेलंगाना के लोगों को गुमराह करने की कोशिश की।

krishna hospital

वित्त मंत्री ने बीजेपी को झूठों की पार्टी करार दिया।

हरीश राव ने कहा कि अमित शाह यह साबित करके दिखाए कि केंद्र सरकार ने तेलंगाना के मिशन भागीरथ में राज्य की आर्थिक मदद की थी। आपको बता दें कि मिशन भागीरथ का उद्देश्य हर घर को पीने का पानी उपलब्ध कराना है।

दयाकर राव ने कहा कि सैनिक स्कूल, रेल कोच फैक्ट्री और मेडिकल कॉलेजों पर जो भी केंद्रीय गृह मंत्री के कहा है, वह सब झूठ है।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने पिछले आठ वर्षों में तेलंगाना के लिए कुछ नहीं किया है। वह अभी तक राज्य से किए गए सभी वादों से भी मुकरती आई है।

उन्होंने वारंगल में संवाददाताओं से कहा कि तेलंगाना के लोग भाजपा नेताओं के झूठ पर विश्वास नहीं करेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि टीआरएस ने न केवल अपने 99 प्रतिशत चुनावी वादों को पूरा किया, बल्कि लोगों के कल्याण के लिए ऐसी योजनाएं भी शुरू की है, जिनका जिक्र चुनावी घोषणा पत्र में नहीं था।

उन्होंने कहा, मैं भाजपा से पूछना चाहता हूं कि क्या उन्होंने एक भी चुनावी वादा पूरा किया है।

टीआरएस नेता ने पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की कीमतों में भारी बढ़ोतरी के लिए मोदी सरकार की आलोचना की।

आपको बता दें कि अमित शाह ने शनिवार रात तुक्कुगुड़ा में एक जनसभा को संबोधित किया था।

शाह के दौरे को लेकर टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष और राज्य मंत्री के.टी. रामा राव ने ट्वीट में लिखा था, राजनीतिक पर्यटन का दौर जारी है, आज एक और टूरिस्ट आया, खाया, पिया, चल दिया। 8 साल में कुछ नहीं दिया तेलंगाना को, आज भी वही सिलसिला वही जुमलाबाजी और धोखेबाजी। पार्टी का नाम भारतीय जनता पार्टी से बी-बकवास, जे-जुमला, पी-पार्टी कर देना चाहिए।

--आईएएनएस

पीके/आरएचए