झारखंड: सरायकेला-खरसावा में पेड़ पर फंदे से लटका मिला महिला और उसकी बच्ची का शव

रांची, 23 जून (आईएएनएस)। झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिला अंतर्गत राजनगर थाना क्षेत्र के घुटुसाई गांव में गुरुवार को एक 25 वषीर्या महिला सलगो टुडू और उसकी तीनसाल की मासूम बेटी के शव एक पेड़ पर फंदे से लटकते पाये गये। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। इसे पहली नजर में आत्महत्या का मामला माना जा रहा है, पर इनकी हत्या की आशंका के बिंदु पर भी पुलिस जांच कर रही है।
 | 
झारखंड: सरायकेला-खरसावा में पेड़ पर फंदे से लटका मिला महिला और उसकी बच्ची का शव रांची, 23 जून (आईएएनएस)। झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिला अंतर्गत राजनगर थाना क्षेत्र के घुटुसाई गांव में गुरुवार को एक 25 वषीर्या महिला सलगो टुडू और उसकी तीनसाल की मासूम बेटी के शव एक पेड़ पर फंदे से लटकते पाये गये। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। इसे पहली नजर में आत्महत्या का मामला माना जा रहा है, पर इनकी हत्या की आशंका के बिंदु पर भी पुलिस जांच कर रही है।

बताया गया कि गुरुवार को गांव के लोगों की नजर अचानक पेड़ से लटकती महिला और मासूम बच्ची के शव पर पड़ी तो पुलिस को इसकी सूचना दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव पेड़ से उतारे। सलगे टुडू के पति का नाम बासुदेव टुडू है। पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। हालांकि, बताया यह भी जा रहा है कि घटना के वक्त वह घर में सो रहा था। उठने पर उसे घटना की जानकारी मिली। पुलिस को जानकारी मिली है कि बासुदेव टुडू शराब का नशा करता है। इस बात को लेकर पत्नी के साथ उसका कई बार विवाद भी हुआ था। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये हैं। मामले की जांच की जा रही है।

krishna hospital

--आईएएनएस

एसएनसी/एएनएम