झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री के सलाहकार यूपी से गिरफ्तार

इटावा, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के राजनीतिक सलाहकार को इटावा जिले के सैफई थाना अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर मौजूद एक होटल से गिरफ्तार किया गया है।
 | 
झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री के सलाहकार यूपी से गिरफ्तार इटावा, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के राजनीतिक सलाहकार को इटावा जिले के सैफई थाना अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर मौजूद एक होटल से गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी सुनील तिवारी को रविवार को रांची पुलिस की एक टीम ने गिरफ्तार किया था, जब उसके खिलाफ 16 अगस्त को एससी / एसटी अधिनियम के तहत एक 18 वर्षीय आदिवासी लड़की द्वारा यौन शोषण के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

पुलिस के अनुसार, तिवारी की नौकरानी ने उन पर मार्च 2020 में उसके साथ रेप करने का आरोप लगाया है। उसने आरोप लगाया कि पूर्व मुख्यमंत्री के सलाहकार ने उसे इस घटना के बारे में किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी।

Bansal Saree

रांची पुलिस की टीम तिवारी के ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही थी और आखिरकार उसे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे स्थित होटल के कमरा नंबर 103 से गिरफ्तार कर लिया गया।

सुनील ने इस मामले में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी लेकिन निचली अदालत ने इसे खारिज कर दिया था, जिसके बाद उन्होंने उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस