जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया, 3 गुर्गे गिरफ्तार

श्रीनगर, 15 जुलाई (आईएएनएस)। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बांदीपोरा जिले में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी।
 | 
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया, 3 गुर्गे गिरफ्तार श्रीनगर, 15 जुलाई (आईएएनएस)। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बांदीपोरा जिले में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि विशिष्ट इनपुट के आधार पर, बांदीपोरा पुलिस ने सेना और सीआरपीएफ के साथ तीन आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार किया, जिनकी पहचान गुंडपोरा निवासी सुहैब अह मलिक उर्फ आसिफ और एजाज अहमद नजर और चित्तबंद बांदीपोरा से तौसीफ अहमद शेख के रूप में हुई है। तीनों प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर से जुड़े थे।

Bansal Saree

उनके कब्जे से आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद, एक पिस्तौल, नकली सिम कार्ड, जाली दस्तावेज आदि बरामद किए गए।

पुलिस ने कहा, प्रारंभिक जांच से पता चला है कि वे प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर के सक्रिय सदस्य आतंकवादियों को रसद और नकली सिम कार्ड जैसे अन्य सहयोग देने में शामिल थे। इसके अलावा, तीनों ऑपरेशनल कमांडर बाबर सहित सीमा पार सक्रिय लश्कर के आतंकवादियों के संपर्क में भी थे। जिन्होंने उन्हें इलाके में पुलिस, सुरक्षा बलों और राजनीतिक पदाधिकारियों की आवाजाही पर नजर रखने का काम सौंपा था। बाबर ने तीनों को आने वाले दिनों में तीन एके राइफल की आपूर्ति करने का भी वादा किया था ताकि वे औपचारिक रूप से आतंकी रैंकों में शामिल हो सकें।

Devi Maa Dental

पुलिस ने कहा, उन्हें आगे हथियार छीनने का काम सौंपा गया, जब तक कि हथियारों की खेप की तस्करी और डिलीवरी नहीं हो जाती।

--आईएएनएस

एसजीके