गोवा में 37 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए भाजपा उम्मीदवारों का चयन : केंद्रीय मंत्री

पणजी, 13 जनवरी (आईएएनएस)। गोवा में भाजपा ने 40 में से 37 सीटों के लिए नामों का चयन किया है, जहां 14 फरवरी को मतदान होना है। केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री श्रीपद नाइक ने गुरुवार को यह जानकारी दी।
 | 
गोवा में 37 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए भाजपा उम्मीदवारों का चयन : केंद्रीय मंत्री पणजी, 13 जनवरी (आईएएनएस)। गोवा में भाजपा ने 40 में से 37 सीटों के लिए नामों का चयन किया है, जहां 14 फरवरी को मतदान होना है। केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री श्रीपद नाइक ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

भाजपा की राज्य चुनाव समिति और पार्टी की कोर कमेटी की लगातार बैठकों के बाद नाइक ने संवाददाताओं से कहा, हमने 37 सीटों के लिए पार्टी के संसदीय बोर्ड की सिफारिश के लिए नामों का चयन किया है। कुछ सीटों को जल्द ही अंतिम रूप दिया जाएगा।

नाइक ने कहा कि उम्मीदवारों की अंतिम सूची जल्द ही दिल्ली में भाजपा संसदीय बोर्ड द्वारा घोषित की जाएगी।

Bansal Saree

मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सदानंद शेत तनवड़े 16 जनवरी को होने वाली भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक में शामिल होने के लिए शुक्रवार को दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

गोवा में 14 फरवरी को मतदान होगा, जिसमें सभी 40 सीटों पर एक ही तारीख को मतदान होना है। नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख 21 जनवरी है और नतीजे 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे।

--आईएएनएस

एसकेके/आरजेएस