गोवा में केजरीवाल की मुफ्त बिजली की घोषणा अव्यावहारिक: श्रीपद नाइक

पणजी, 15 जुलाई (आईएएनएस)। अगले साल कई राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर केजरीवाल की मुफ्त बिजली की योजना को लेकर सियासत गरमाने लगी है। केंद्रीय बंदरगाह, नौवहन और जलमार्ग राज्य मंत्री श्रीपद नाइक ने गुरुवार को कहा, दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल की चुनाव से पहले 300 यूनिट घरेलू कनेक्शनों को मुफ्त बिजली देने की घोषणा, केवल चुनाव जीतने के उद्देश्य से एक खोखला वादा है।
 | 
गोवा में केजरीवाल की मुफ्त बिजली की घोषणा अव्यावहारिक: श्रीपद नाइक पणजी, 15 जुलाई (आईएएनएस)। अगले साल कई राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर केजरीवाल की मुफ्त बिजली की योजना को लेकर सियासत गरमाने लगी है। केंद्रीय बंदरगाह, नौवहन और जलमार्ग राज्य मंत्री श्रीपद नाइक ने गुरुवार को कहा, दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल की चुनाव से पहले 300 यूनिट घरेलू कनेक्शनों को मुफ्त बिजली देने की घोषणा, केवल चुनाव जीतने के उद्देश्य से एक खोखला वादा है।

नाइक, जो उत्तरी गोवा संसदीय क्षेत्र से लोकसभा सांसद हैं, उन्होंने कहा कि लोगों को राजनीतिक घोषणाओं का शिकार नहीं होना चाहिए, जिन्हें लागू करना अव्यावहारिक है।

Bansal Saree

नाइक ने संवाददाताओं से कहा, वे यह घोषणाएं सिर्फ चुनाव के लिए करते हैं। यह संभव नहीं है। एक बार जब वे एक प्रतिशत आबादी को योजना आवंटित कर देते हैं, तो यह विफल हो जाता है .. गोवा के लोग इन घोषणाओं के शिकार नहीं होते हैं।

बुधवार को, केजरीवाल ने तटीय राज्य की अपनी दो दिवसीय यात्रा के दौरान कहा था कि यदि आप आगामी राज्य विधानसभा चुनावों में सत्ता में आती है, तो घरों के लिए पहली 300 यूनिट बिजली मुफ्त प्रदान की जाएगी। उन्होंने 24 घंटे 7 दिनों बिजली आपूर्ति के साथ-साथ बिजली विभाग के मौजूदा बकाया को खत्म करने का वादा किया था। साथ ही किसानों को मुफ्त बिजली की घोषणा भी की थी।

Devi Maa Dental

नाइक ने कहा कि शासन के लिहाज से इस तरह के उपाय अव्यवहारिक हैं।

नाइक ने कहा, यह योजना (कार्यान्वयन) संभव नहीं है। अधिक से अधिक सरकार रियायतों पर विचार कर सकती है। यह दिल्ली में पहले ही विफल हो चुकी है। ये केवल चुनाव जीतने के उद्देश्य से खोखली घोषणाएं हैं।

--आईएएनएस

एचके/आरजेएस