गोवा के निर्दलीय विधायक ने तृणमूल को दिया समर्थन

पणजी, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। गोवा के निर्दलीय विधायक प्रसाद गांवकर ने बुधवार को तृणमूल कांग्रेस को अपना समर्थन दिया है, जबकि उनके भाई संतोष और कई अन्य अनुयायी औपचारिक रूप से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पार्टी में शामिल हो गए।
 | 
गोवा के निर्दलीय विधायक ने तृणमूल को दिया समर्थन पणजी, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। गोवा के निर्दलीय विधायक प्रसाद गांवकर ने बुधवार को तृणमूल कांग्रेस को अपना समर्थन दिया है, जबकि उनके भाई संतोष और कई अन्य अनुयायी औपचारिक रूप से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पार्टी में शामिल हो गए।

गांवकर ने इस साल जुलाई में कांग्रेस को समर्थन दिया था, जबकि संतोष गांवकर उसी महीने औपचारिक रूप से विपक्षी दल में शामिल हो गए थे।

पणजी के पास आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में पत्रकारों से बात करते हुए प्रसाद गांवकर ने कहा कि कांग्रेस सत्तारूढ़ भाजपा की नाराजगी का फायदा उठाने में असमर्थ रही, यही वजह है कि उन्होंने टीएमसी के साथ गठबंधन करने का विकल्प चुना।

Bansal Saree

गांवकर ने कहा, कांग्रेस को भाजपा में नाराजगी का फायदा उठाना चाहिए था, लेकिन वे ऐसा नहीं कर पाए। इसलिए, मैं टीएमसी का समर्थन कर रहा हूं।

निर्दलीय विधायक ने यह भी कहा कि वह टीएमसी के टिकट पर 2022 के राज्य विधानसभा चुनाव लड़ेंगे या नहीं, यह फैसला पार्टी नेताओं के साथ चर्चा के बाद लिया जाएगा। पार्टी सूत्रों ने कहा कि इस महीने के अंत में राज्य विधानसभा के अंतिम सत्र की परिणति के बाद गांवकर के औपचारिक रूप से टीएमसी में शामिल होने की उम्मीद थी।

2017 में, चुनाव परिणाम घोषित होने के तुरंत बाद गांवकर ने कांग्रेस पार्टी का समर्थन किया था। कांग्रेस पार्टी सरकार बनाने की कोशिश में विफल हो गई। पिछले साल अक्टूबर में सरकार से समर्थन वापस लेने से पहले, गांवकर ने अपना समर्थन सत्तारूढ़ भाजपा को दे दिया था।

Devi Maa

--आईएएनएस

एचके/आरजेएस