गैर इरादतन हत्या की आरोपी तमिलनाडु के पूर्व मंत्री की बेटी फरार

चेन्नई, 15 मई (आईएएनएस)। एक छात्रा की गैर इरादतन हत्या की आरोपी तमिलनाडु के पूर्व मंत्री और अन्नाद्रमुक नेता डी जयकुमार की बेटी जयाप्रिया मामला दर्ज होने के बाद फरार हो गई हैं।
 | 
गैर इरादतन हत्या की आरोपी तमिलनाडु के पूर्व मंत्री की बेटी फरार चेन्नई, 15 मई (आईएएनएस)। एक छात्रा की गैर इरादतन हत्या की आरोपी तमिलनाडु के पूर्व मंत्री और अन्नाद्रमुक नेता डी जयकुमार की बेटी जयाप्रिया मामला दर्ज होने के बाद फरार हो गई हैं।

यह छात्रा शीतल 11वीं कक्षा में पढ़ती थी। तिरुवल्लूर जिले के गुम्मीडीपूंडी के एक मैरिज हॉल में शुक्रवार को लिफ्ट के क्रैश होने के कारण शीतल की मौत हो गई थी। वह शादी समारोह में शामिल होने के लिये वहां आई थी।

यह मैरिज हॉल जयाप्रिया का है। पुलिस ने बताया कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

krishna hospital

मैरिज हॉल का सुपरवाइजर डी तिरुनवाकारासु , लिफ्ट ऑपरेशन इंचार्ज एस कक्कन और मैनेजर वेंकीटेसन गिरफ्तार कर लिये गये हैं।

पुलिस ने बताया कि इस तीनमंजिला मैरिज हॉल में लिफ्ट दिशानिर्देशों के मुताबिक नहीं लगा हुआ था। हॉल के सुपरवाइजर ने कहा कि इस लिफ्ट से सिर्फ खाना लाया जाता था और इसमें लोग नहीं आते जाते थे।

पुलिस ने बताया कि यह इमारत 2015 में बनी थी और लिफ्ट लकड़ी से बना था और उसे प्लास्टिक शीट से चारों तरफ से कवर किया गया था।

इस लिफ्ट की क्षमता 300 किलोग्राम थी और शीतल तीन अन्य लोगों के साथ दूसरी मंजिल पर जाने के लिये इस पर चढ़ी थी।

लिफ्ट अचानक तेजी से नीचे गिरने लगा, जिससे शीतल के सिर पर गहरी चोट आई और उसकी तत्काल मौत हो गई। दो अन्य लोगों विग्नेश और जयारमन का अस्पताल में ईलाज चल रहा है।

फरार आरोपी जयाप्रिया के पिता डी जयकुमार अन्नाद्रमुक के कद्दावर नेता थे। वह जे जयललिता, ओ पनीरसेल्वम और के पलानीस्वामी के कैबिनेट में मंत्री रहे थे।

--आईएएनएस

एकेएस/आरएचए