गुरुग्राम पुलिस की गिरफ्त में आए हत्याकांड में दो वांटेड अपराधी

गुरुग्राम, 9 सितम्बर (आईएएनएस)। गुरुग्राम पुलिस की अपराध शाखा एजेंसी पालम विहार की एक टीम ने तीन सितंबर को हुई एक हत्या के मामले में पांच-पांच हजार रुपये का इनामी दो वांछित अपराधियों को गुरुवार को गिरफ्तार किया है।
 | 
गुरुग्राम पुलिस की गिरफ्त में आए हत्याकांड में दो वांटेड अपराधी गुरुग्राम, 9 सितम्बर (आईएएनएस)। गुरुग्राम पुलिस की अपराध शाखा एजेंसी पालम विहार की एक टीम ने तीन सितंबर को हुई एक हत्या के मामले में पांच-पांच हजार रुपये का इनामी दो वांछित अपराधियों को गुरुवार को गिरफ्तार किया है।

पीड़ित की पहचान गुरुग्राम की गांधी कॉलोनी निवासी अन्नू के रूप में हुई है।

पुलिस ने बुधवार को रेवाड़ी जिले के धारूहेड़ा निवासी दीपक लांबा उर्फ भट्टी और गुरुग्राम के शिवाजी पार्क के शिवम को गिरफ्तार कर लिया।

दोनों अपराधियों को गुप्त सूचना के बाद राजीव चौक से सीआईए पालम विहार के प्रभारी निरीक्षक जोगिंदर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने दबोच लिया।

Bansal Saree

एसीपी (अपराध) प्रीत पाल सांगवान ने कहा, पूछताछ के दौरान दोनों ने खुलासा किया कि पीड़ित अन्नू ने 2020 में अपने गिरोह के सदस्य की हत्या कर दी थी। बदला लेने के लिए, उन्होंने 3 सितंबर को शीतला माता मंदिर के बाहर उसकी हत्या कर दी।

इससे पहले पुलिस ने कहा था कि यह हत्या अन्नू के जमानत पर जेल से छूटने के कुछ दिनों बाद हुई है। पुलिस ने कहा कि पीड़िता पहले 2020 में गुरुग्राम के शिवाजी नगर इलाके में हुई एक हत्या में शामिल थी।

मृतक के शिकायतकर्ता भाई मनीष ने पुलिस को संदिग्धों के नाम बताए थे।

3 सितंबर की सुबह, पीड़िता, अन्नू, शीतला माता मंदिर के बाहर मौजूद थी, जब लगभग 10 बजे, दो अज्ञात लोग दोपहिया वाहन पर पहुंचे और उनमें से एक ने अन्नू के सिर में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Devi Maa Dental

मृतक के भाई द्वारा सेक्टर -5 पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया था।

--आईएएनएस

एचके/एएनएम