किम्स नासिक में 325 बिस्तरों वाला मल्टी-स्पेशियलिटी अस्पताल बनाएगा

हैदराबाद, 14 मई (आईएएनएस)। कृष्णा इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (केआईएमएस) डॉ. राज नागरकर के साथ साझेदारी में नासिक में 325 बिस्तरों वाला मल्टी-स्पेशियलिटी अस्पताल बनाएगा।
 | 
किम्स नासिक में 325 बिस्तरों वाला मल्टी-स्पेशियलिटी अस्पताल बनाएगा हैदराबाद, 14 मई (आईएएनएस)। कृष्णा इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (केआईएमएस) डॉ. राज नागरकर के साथ साझेदारी में नासिक में 325 बिस्तरों वाला मल्टी-स्पेशियलिटी अस्पताल बनाएगा।

किम्स ने अस्पताल के लिए डॉ. नागरकर के साथ एक समझौता किया है, जिसे केआईएमएस मानवता अस्पताल के रूप में जाना जाएगा। प्रस्तावित कंपनी में किम्स की 51 फीसदी और नागरकर की 49 फीसदी हिस्सेदारी होगी।

21 वर्षो के विशाल अनुभव के साथ एक प्रसिद्ध ऑन्कोलॉजिकल सर्जन डॉ. नागरकर ने 45,000 से अधिक कैंसर सर्जरी की है। उन्होंने अपना सर्जिकल ऑन्कोलॉजी प्रशिक्षण प्रतिष्ठित टाटा मेमोरियल अस्पताल, मुंबई से प्राप्त किया है और उसके बाद एमआरसीएस रॉयल कॉलेज ऑफ सर्जन, एडिनबर्ग में प्राप्त किया है।

krishna hospital

वह एचसीजी मानवता कैंसर केंद्र का नेतृत्व कर रहे हैं, जो 275 बिस्तरों वाला व्यापक कैंसर केंद्र है।

नए अस्पताल के मार्च 2024 तक अस्थायी रूप से चालू होने और समय के साथ पूरी क्षमता तक बढ़ने की उम्मीद है। लेन-देन के लिए एक निश्चित समझौते पर नियत समय में हस्ताक्षर किए जाएंगे।

डॉ. भास्कर राव, एमडी केआईएमएस हॉस्पिटल्स ने कहा कि नागरकर के साथ हाथ मिलाना उनके लिए सम्मान की बात है, जो सर्जिकल ऑन्कोलॉजी स्ट्रीम में एक लीजेंड हैं।

उन्होंने कहा, हमें विश्वास है कि इस सहयोग के साथ, हम अपने किफायती गुणवत्ता देखभाल मॉडल को नासिक में लाने में सक्षम होंगे। डॉ. राज के ऑन-ग्राउंड अनुभव के साथ हमारे अत्याधुनिक चिकित्सा बुनियादी ढांचे और सस्ती गुणवत्ता देखभाल पर हमारा ध्यान केंद्रित है। हम नासिक और आसपास के स्थानों के नागरिकों को सर्वोत्तम स्वास्थ्य सेवा प्रदान करेंगे।

हेल्थकेयर के एमडी डॉ. राज नागरकर ने कहा, मानवता में, हमने हमेशा अपने रोगियों को सर्वोत्तम चिकित्सा देखभाल प्रदान करने का प्रयास किया है। हमें बेहद खुशी है कि किम्स अस्पतालों के साथ हमारी साझेदारी हमें सस्ती कीमतों पर गुणवत्तापूर्ण मल्टी-स्पेशियलिटी देखभाल प्रदान करने के लिए एक अतिरिक्त प्रोत्साहन देगी। हम किस्म मानवता को मदद मांगने वाले मरीजों के लिए पसंदीदा जगह बनाने के लिए मिलकर काम करेंगे।

किस्म आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में सबसे बड़ा कॉर्पोरेट स्वास्थ्य सेवा समूह है, जिसमें 12 अस्पतालों और तेलंगाना (सिकंदराबाद, कोंडापुर, गचीबोवली, पैराडाइज सर्कल और करीमनगर) और आंध्र प्रदेश (नेल्लोर, राजमुंदरी, श्रीकाकुलम, ओंगोल, विजाग, अनंतपुर और कुरनूल) में फैले 3,600 से अधिक बिस्तर हैं।

--आईएएनएस

एचके/एसजीके