कामराज, नरसिम्हा राव के योगदान को राहुल ने कब स्वीकारा : भाजपा

नई दिल्ली, 16 जुलाई (आईएएनएस)। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भाजपा ने शुक्रवार को पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से के.कामराज और पीवी नरसिम्हा राव के योगदान को स्वीकार करने की मांग की।
 | 
कामराज, नरसिम्हा राव के योगदान को राहुल ने कब स्वीकारा : भाजपा नई दिल्ली, 16 जुलाई (आईएएनएस)। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भाजपा ने शुक्रवार को पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से के.कामराज और पीवी नरसिम्हा राव के योगदान को स्वीकार करने की मांग की।

कामराज तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री (1954-1963) रह चुके हैं और राव 1991-96 के बीच भारत के प्रधानमंत्री के पद पर आसीन हो चुके हैं।

Bansal Saree

तमिलनाडु भाजपा ने गुरुवार को अपने मुख्यालय कमलालयम में कामराज की जयंती मनाई। रवि ने कामराज को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए अपनी तस्वीर ट्वीट की और कहा, भाजपा तमिलनाडु कार्यालय कमलायम में स्वतंत्रता सेनानी और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री थिरु कामराजर को उनकी जयंती पर सम्मानजनक श्रद्धांजलि अर्पित की। तमिलनाडु में दलितों के कल्याण में थिरु कामराज के योगदान को लोग आज भी याद करते हैं।

रवि के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए कार्ति चिदंबरम ने कहा, यह देखकर अच्छा लगा कि आपने एक कट्टर कांग्रेसी पेरुंथलाइवर कामराज के योगदान को आखिरकार स्वीकार कर लिया है। उम्मीद है कि आने वाले समय में आप पूरे देश में कांग्रेस के अन्य लोगों के योगदान को भी महसूस करेंगे।

Devi Maa Dental

चिदंबरम पर पलटवार करते हुए रवियन ने शुक्रवार को कहा, हमने हमेशा असली कांग्रेसियों के योगदान को स्वीकार किया है, चाहे वह कामराज हो या पीवीएन गारू। वैसे क्या श्री राहुल गांधी ने उन्हें और उनके योगदानों को स्वीकार किया है? नकली गांधियों की पूजा करना बंद करें और असली कांग्रेसियों को स्वीकार करना शुरू करें, जय हिंद।

बाद में अपने एक अन्य ट्वीट में रवि ने कहा, कांग्रेस धर्मनिरपेक्षता स्वतंत्र भारत में सबसे बड़ा झूठ है।

--आईएएनएस

एएसएन/आरजेएस