कांशीराम की पुण्यतिथि पर मायावती लॉन्च करेंगी बसपा का अभियान

लखनऊ, 9 सितम्बर (आईएएनएस)। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पार्टी के संस्थापक स्वर्गीय कांशी राम की पुण्यतिथि यानी 9 अक्टूबर से उत्तर प्रदेश में औपचारिक रूप से अपना चुनाव अभियान शुरू करेगी।
 | 
कांशीराम की पुण्यतिथि पर मायावती लॉन्च करेंगी बसपा का अभियान लखनऊ, 9 सितम्बर (आईएएनएस)। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पार्टी के संस्थापक स्वर्गीय कांशी राम की पुण्यतिथि यानी 9 अक्टूबर से उत्तर प्रदेश में औपचारिक रूप से अपना चुनाव अभियान शुरू करेगी।

मायावती ने पार्टी कार्यकतार्ओं से इस अवसर पर दिवंगत कांशीराम को श्रद्धांजलि अर्पित करने और बसपा को फिर से सत्ता में लाने का संकल्प लेने को कहा है।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि कांशीराम की स्मृति में बने स्मारक पर करीब एक लाख कार्यकतार्ओं के श्रद्धांजलि अर्पित की संभावना है और मायावती उन्हें संबोधित करेंगी।

Bansal Saree

पूर्व मुख्यमंत्री ने पहले ही चुनाव की तैयारियों की समीक्षा शुरू कर दी है और उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट भी कर दिया है।

मायावती ने पार्टी कार्यकतार्ओं से कहा है कि इस साल कांशीराम की पुण्यतिथि बड़े पैमाने पर मनाएं।

पार्टी के एक पदाधिकारी ने कहा, बहनजी (मायावती) ने सभी 75 जिलों के लोगों को 9 अक्टूबर को लखनऊ आने के लिए कहा है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि स्मारक के दर्शन के लिए लगभग 1 लाख, लोगों की भीड़ होगी। यह सबसे बड़ी सभा होगी। दो साल में राज्य की राजधानी में हम महामारी के कारण कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं कर सके।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस