कश्मीर आईजीपी ने दक्षिण कश्मीर में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की

श्रीनगर, 13 जनवरी (आईएएनएस)। कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) विजय कुमार ने गुरुवार को वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ दक्षिण कश्मीर का दौरा करते हुए सुरक्षा और संचालन संबंधी पहलुओं की समीक्षा की।
 | 
कश्मीर आईजीपी ने दक्षिण कश्मीर में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की श्रीनगर, 13 जनवरी (आईएएनएस)। कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) विजय कुमार ने गुरुवार को वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ दक्षिण कश्मीर का दौरा करते हुए सुरक्षा और संचालन संबंधी पहलुओं की समीक्षा की।

गणतंत्र दिवस पर आगामी कार्यक्रमों के मद्देनजर, आईजीपी कश्मीर ने सुरक्षा परि²श्य की समीक्षा करते हुए अधिकारियों को नाकाबंदी जांच को तेज करने और सख्त सुरक्षा उपायों की हिदायत दी, ताकि शांति विरोधी तत्वों को कोई मौका न मिलने पाए।

इसके अलावा, उन्होंने नाका बिंदुओं पर संदिग्ध वाहनों/व्यक्तियों की तलाशी बढ़ाने और अपने-अपने जिलों के सभी संवेदनशील क्षेत्रों में केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों (सीएपीएफ) और सेना के साथ रात में गश्त बढ़ाने के भी निर्देश दिए।

Bansal Saree

आईजीपी कश्मीर ने अधिकारियों को आतंकवाद विरोधी अभियानों को बढ़ाने के अलावा निवारक खुफिया जानकारी पर विशेष ध्यान देने और ध्यान केंद्रित करने का भी निर्देश दिया।

कोविड के मामलों में वृद्धि को ध्यान में रखते हुए, आईजीपी कश्मीर ने अधिकारियों को कोविड एसओपी को लागू करने का भी निर्देश दिया, ताकि कोविड संक्रमण को तेजी से बढ़ने से रोका जा सके।

--आईएएनएस

एकेके/एएनएम