कर्नाटक: लिव-इन पार्टनर ने महिला की हत्या की

बेंगलुरू, 14 जनवरी (आईएएनएस)। कर्नाटक पुलिस ने शक के आधार पर एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जिस पर अपने लिव-इन पार्टनर को पीट-पीटकर मार डालने का आरोप है। आरोपी ने मौत का कारण अत्यधिक शराब का सेवन बताकर जांच को गुमराह करने की कोशिश की है। ये जानकारी पुलिस ने शुक्रवार को दी।
 | 
कर्नाटक: लिव-इन पार्टनर ने महिला की हत्या की बेंगलुरू, 14 जनवरी (आईएएनएस)। कर्नाटक पुलिस ने शक के आधार पर एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जिस पर अपने लिव-इन पार्टनर को पीट-पीटकर मार डालने का आरोप है। आरोपी ने मौत का कारण अत्यधिक शराब का सेवन बताकर जांच को गुमराह करने की कोशिश की है। ये जानकारी पुलिस ने शुक्रवार को दी।

यह घटना पिछले हफ्ते बेंगलुरु के चुंचघट्टा मेन रोड के पास बीरेश्वरनगर में 45 वर्षीय आरोपी व्यक्ति के किराए के मकान में हुई थी। आरोपी की पहचान मंजूनाथ के रूप में हुई है जो बार बेंडर है।

पुलिस के अनुसार, मंजूनाथ मृतक मंजुला के साथ रिश्ते में था, जो एक बीमा कंपनी में हाउसकीपिंग स्टाफ है। मंजूनाथ ने 6 जनवरी को पीड़िता की पसलियों, पैरों पर हथौड़े से हमला कर उसकी हत्या कर दी थी। बाद में उसने कहा कि वह शराब पीने के बाद बेहोश हो गई थी।

Bansal Saree

अगले दिन आरोपी उसे अस्पताल ले गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। जब डॉक्टरों को संदेह हुआ कि मौत बहुत पहले हो गई है और मंजूनाथ से पूछताछ की, तो वह भाग गया।

मृतक मंजुला के दो बच्चे हैं। वह बीते 2 साल से मंजूनाथ के साथ रह रही थी। उसका पति 8 साल पहले लापता हो गया था और फिर वापस कभी नहीं लौटा। आरोपी मंजूनाथ उसके चरित्र पर शक करता था और इसी वजह से लड़ाई होती थी।

दोनों के बीच 6 जनवरी को हुए झगड़े में मंजूनाथ ने आपा खो दिया और उसकी पसलियों और पैरों पर हथौड़े से हमला कर दिया। जांच करने वाली पुलिस को उस पर संदेह था और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से इसकी पुष्टि हो गई, जिसके बाद मंजूनाथ को गिरफ्तार कर लिया गया।

--आईएएनएस

एसएस/आरएचए

Devi Maa