कर्नाटक में महिला के कपड़े उतारने, यौन शोषण करने का वीडियो वायरल

यादगीर (कर्नाटक), 13 सितम्बर (आईएएनएस)। कर्नाटक के यादगीर जिले में एक महिला के साथ शर्मनाक व क्रूरतापूर्ण हरकत करने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में पांच लोगों के एक समूह महिला को निर्वस्त्र करते, यौन शोषण करते और उसके साथ मारपीट करते हुए दिख रहे हैं। हालांकि घटना में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।
 | 
कर्नाटक में महिला के कपड़े उतारने, यौन शोषण करने का वीडियो वायरल यादगीर (कर्नाटक), 13 सितम्बर (आईएएनएस)। कर्नाटक के यादगीर जिले में एक महिला के साथ शर्मनाक व क्रूरतापूर्ण हरकत करने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में पांच लोगों के एक समूह महिला को निर्वस्त्र करते, यौन शोषण करते और उसके साथ मारपीट करते हुए दिख रहे हैं। हालांकि घटना में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

यादगीर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) वेदमूर्ति ने कहा कि गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों ने उन्हें बताया है कि यह घटना डेढ़ साल पहले हुई थी।

पुलिस अभी तक महिला और हाल ही में वायरल हुए वीडियो का पता नहीं लगा पाई है।

घटना यादगीर-शाहपुर स्टेट हाईवे पर हुई थी। पीड़िता ने अभी तक पुलिस से संपर्क नहीं किया है।

Bansal Saree

वेदमूर्ति ने कहा, पुलिस विभाग ने मामले को बहुत गंभीरता से लिया है और शाहपुर पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया है ।

वीडियो में एक वयस्क महिला को चार से पांच बदमाश कपड़े उतारने के बाद गन्ने की डंडों से पीटते हुए दिख रहे हैं। पुरुषों ने उसे अंधेरे में पीटा, यहां तक कि वह उन्हें छोड़ने के लिए भीख मांगती है।

बदमाशों ने महिला से कहा, कोई उसके बचाव में नहीं आ रहा है और उनके 14,000 रुपये के नुकसान के बारे में भी बात करता है। बदमाशों ने घटना को शूट करने के लिए मोबाइल की टॉर्च और वाहन की हेडलाइट का इस्तेमाल किया।

आरोपियों ने महिला के साथ यौन शोषण भी किया और वीडियो में महिला दर्द से कराहती हुई सुनी जा सकती है। वीडियो में बदमाशों को मारपीट के दौरान पीड़िता के साथ सेल्फी लेते भी दिखाया गया है।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

आरएचए/आरजेएस