कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री के दौरे के एक दिन बाद नवनिर्मित सड़क पर उत्पन्न गड्ढों की जांच के आदेश दिए

बेंगलुरू, 23 जून (आईएएनएस)। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बीबीएमपी आयुक्त को एक सड़क के गड्ढों की जांच करने का निर्देश दिया है, जिसकी मरम्मत प्रधानमंत्री मोदी की सोमवार को बेंगलुरु यात्रा के लिए की गई थी।
 | 
कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री के दौरे के एक दिन बाद नवनिर्मित सड़क पर उत्पन्न गड्ढों की जांच के आदेश दिए बेंगलुरू, 23 जून (आईएएनएस)। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बीबीएमपी आयुक्त को एक सड़क के गड्ढों की जांच करने का निर्देश दिया है, जिसकी मरम्मत प्रधानमंत्री मोदी की सोमवार को बेंगलुरु यात्रा के लिए की गई थी।

बेंगलुरू में सड़कों की खराब स्थिति को लेकर आलोचना झेल रही राज्य सरकार को इस घटना को लेकर शर्मिदा होना पड़ा है।

बीआर अम्बेडकर स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स (बीएएसई) को मोदी के बीएएसई परिसर के उद्घाटन के दौरे से कुछ दिन पहले ही सड़क को फिर से ठीक किया गया था।

गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे बोम्मई ने बीबीएमपी आयुक्त को घटिया काम की जांच करने और इसके लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

krishna hospital

23 करोड़ रुपये के सड़क मरम्मत कार्यों के तहत, 6 करोड़ रुपये की लागत से मुख्य सड़क को फिर से बनाया गया था। मोदी ने सोमवार को इस खंड की यात्रा की थी। हालांकि, रात भर हुई बारिश के बाद सड़क का यह हिस्सा धंस गया।

प्रारंभिक जांच के अनुसार पानी का पाइप लीक होने से सड़क टूट गई।

--आईएएनएस

आरएचए/एएनएम