कर्नाटक कांग्रेस में दरार बढ़ने पर सिद्धारमैया करेंगे राहुल गांधी से मुलाकात

नई दिल्ली, 20 जुलाई (आईएएनएस)। कर्नाटक कांग्रेस में दरार दिल्ली तक पहुंच गई है और प्रदेश पार्टी अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार और विपक्ष के नेता सिद्धरमैया को मतभेदों को दूर करने और पार्टी के लिए मिलकर काम करने के लिए बुलाया गया है। सूत्रों के हवाले से यह खबर मिली है।
 | 
कर्नाटक कांग्रेस में दरार बढ़ने पर सिद्धारमैया करेंगे राहुल गांधी से मुलाकात नई दिल्ली, 20 जुलाई (आईएएनएस)। कर्नाटक कांग्रेस में दरार दिल्ली तक पहुंच गई है और प्रदेश पार्टी अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार और विपक्ष के नेता सिद्धरमैया को मतभेदों को दूर करने और पार्टी के लिए मिलकर काम करने के लिए बुलाया गया है। सूत्रों के हवाले से यह खबर मिली है।

सिद्धारमैया ने पार्टी में किसी भी दरार से इनकार किया है और कहा है कि वह और शिवकुमार दोनों मिलकर पार्टी बनाने के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, मुझे राहुल गांधी से मिलने के लिए कहा गया है।

Bansal Saree

सूत्रों ने कहा कि दोनों नेताओं के मंगलवार को नई दिल्ली में सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात करने की संभावना है।

दोनों नेता विभिन्न मुद्दों पर आमने-सामने हैं और जब सिद्धारमैया के समर्थकों ने उनको कर्नाटक के अगले मुख्यमंत्री के रूप में पेश किया तो शिवकुमार ने उन्हें झिड़क दिया।

Devi Maa Dental

उनके बीच ताजा मुद्दा अवैध खनन का है, जिस पर कर्नाटक कांग्रेस विभाजित घर बनी हुई है क्योंकि राज्य कांग्रेस अध्यक्ष शिवकुमार और विपक्ष के नेता सिद्धारमैया एक बार फिर निर्दलीय सांसद सुमलता द्वारा उठाए गए मुद्दे पर मतभेद रखते हैं।

सिद्धारमैया ने जोर देकर कहा कि एक जांच होनी चाहिए, जबकि शिवकुमार ने कहा कि इस क्षेत्र में अवैध खनन की कोई रिपोर्ट नहीं है।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस