कमल हासन ने की मरीना बीच के पास अवैध रेत खनन की जांच की मांग

चेन्नई, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। मक्कल निधि मय्यम के अध्यक्ष और दक्षिण भारतीय सुपरस्टार कमल हासन ने तमिलनाडु सरकार से राज्य की राजधानी चेन्नई में मरीना समुद्र तट के पास कूम नदी के मुहाने पर अवैध रेत खनन की विस्तृत जांच करने का आग्रह किया है।
 | 
कमल हासन ने की मरीना बीच के पास अवैध रेत खनन की जांच की मांग चेन्नई, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। मक्कल निधि मय्यम के अध्यक्ष और दक्षिण भारतीय सुपरस्टार कमल हासन ने तमिलनाडु सरकार से राज्य की राजधानी चेन्नई में मरीना समुद्र तट के पास कूम नदी के मुहाने पर अवैध रेत खनन की विस्तृत जांच करने का आग्रह किया है।

सुपरस्टार ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि अवैध रेत खनन ने रेत की चोरी, सरकारी तंत्र की निष्क्रियता, राज्य में सरकार बदलने के बावजूद अवैध रेत खनन कार्यों को जारी रखने और पर्यावरण की गिरावट सहित कई चिंताएं पैदा की हैं।

हासन ने कहा कि कूम नदी के मुहाने पर आमतौर पर समुद्री रेत होती है। उन्होंने कहा कि समुद्र की रेत का उपयोग निर्माण के लिए नहीं किया जाता है, और जो लोग इस रेत को बेचते हैं वे निर्माण उद्योग के साथ घोर अन्याय कर रहे हैं।

Bansal Saree

उन्होंने कहा कि समुद्र की रेत से बनी इमारतें गिर जाएंगी। राज्य सरकार और पुलिस को इस बात की जांच करनी चाहिए कि यह रेत कहां बेची जा रही है और इसके अंतिम उपयोगकर्ता कौन थे।

कमल हासन ने कहा कि इस रेत से बनी इमारतों में रहने वाले लोगों की जान को खतरा होगा क्योंकि ये इमारतें कभी भी गिर सकती हैं।

उन्होंने मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन से इसके लिए जिम्मेदार लोगों को पकड़ने के लिए तुरंत कार्रवाई करने और विस्तृत जांच करने के लिए कहा।

--आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम