ओडिशा में महिला ने अपने दो बच्चों को कुएं में फेंका

भुवनेश्वर, 17 जुलाई (आईएएनएस)। ओडिशा के कंधमाल जिले में पति के साथ विवाद के बाद एक महिला ने अपने दो बच्चों को कुएं में फेंककर कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।
 | 
ओडिशा में महिला ने अपने दो बच्चों को कुएं में फेंका भुवनेश्वर, 17 जुलाई (आईएएनएस)। ओडिशा के कंधमाल जिले में पति के साथ विवाद के बाद एक महिला ने अपने दो बच्चों को कुएं में फेंककर कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार कंधमाल जिले के रायकिया प्रखंड की रहने वाली भाग्यलक्ष्मी पात्रा शुक्रवार दोपहर पति एम राजेश पात्रा से झगड़ा होने के बाद अपने पांच साल के बेटे और 9 साल की बेटी के साथ घर से निकली थी।

Bansal Saree

सूत्रों के मुताबिक भाग्यलक्ष्मी पात्रा का अपने पति एम राजेश पात्रा के साथ किसी अनजान बात को लेकर झगड़ा हो गया था। झगड़े से नाराज महिला अपने दो बच्चों के साथ घर से निकल गई।

शनिवार की सुबह, जब राजेश ने उनकी तलाश की, तो उनकी पत्नी कुएं के पास मिली और यह जानकर चौंक गए कि भाग्यलक्ष्मी ने उनके दोनों बच्चों को कुएं में फेंक दिया। पुलिस ने स्थानीय दमकल कर्मियों की मदद से शवों को कुएं से बरामद किया है।

Devi Maa Dental

डिविजनल पुलिस अधिकारी जी. उदयगिरि और तिरुपति राव पटनायक ने आईएएनएस को बताया, हमें संदेह है कि महिला ने बच्चों को कुएं में फेंक दिया था। महिला भाग्यलक्ष्मी के पैर में मामूली चोट आई थी, लेकिन वह स्थिर है। यह घटना एक पारिवारिक विवाद का नतीजा है। आगे की जांच जारी है।

पुलिस को पता चला है कि राजेश का अफेयर चल रहा था, जिसके लिए दोनों के बीच झगड़ा हुआ था।

--आईएएनएस

एचके/एएनएम