ओडिशा : माता-पिता ने मोबाइल गेम खेलने से रोका तो लड़के ने जान दे दी

भुवनेश्वर, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। ओडिशा के कोरापुट जिले में एक चौंकाने वाली घटना में 13 वर्षीय एक लड़के ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली, जब उसके माता-पिता ने उसे उसके मोबाइल फोन पर गेम खेलने से रोक दिया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।
 | 
ओडिशा : माता-पिता ने मोबाइल गेम खेलने से रोका तो लड़के ने जान दे दी भुवनेश्वर, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। ओडिशा के कोरापुट जिले में एक चौंकाने वाली घटना में 13 वर्षीय एक लड़के ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली, जब उसके माता-पिता ने उसे उसके मोबाइल फोन पर गेम खेलने से रोक दिया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक, लड़का एक निजी स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ता था। कोविड-19 महामारी को देखते हुए वह मोबाइल फोन पर ऑनलाइन क्लास अटेंड कर रहा था।

उसके माता-पिता ने उसे ऑनलाइन कक्षाओं के दौरान अपने मोबाइल फोन पर गेम खेलते हुए पाया था। कोरापुट टाउन पुलिस स्टेशन के आईआईसी, धीरेन पटनायक ने कहा, हालांकि उनके माता-पिता ने उन्हें रोकने की पूरी कोशिश की, लेकिन उन्होंने उन्हें नजरअंदाज कर दिया।

Bansal Saree

मंगलवार को जब उसके माता-पिता ने उससे मोबाइल फोन छीन लिया, तो गुस्साए लड़के ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। पटनायक ने कहा कि बाद में उसे पंखे के सहारे साड़ी के फंदे से लटका पाया गया।

उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पटनायक ने कहा, हमने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

--आईएएनएस

एसजीके