एलओसी के पास कोई आतंकी तो नहीं, बीएसएफ लगा रही इस बात का पता, खबर देखें….

श्रीनगर। एलओसी के पास कोई आतंकी है या नहीं इसका पता लगाने के लिए सीमा सुरक्षा बल का तलाशी अभियान जारी है। (बीएसएफ) ने सोमवार को कहा कि जम्मूृ-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर माछिल सेक्टर में यह सुनिश्चित करने के लिए अभियान अब भी जारी है कि क्षेत्र में कहीं कोई अन्य आतंकवादी तो मौजूद नहीं है। उत्तरी कश्मीर में कुपवाड़ा
 | 
एलओसी के पास कोई आतंकी तो नहीं, बीएसएफ लगा रही इस बात का पता, खबर देखें….

श्रीनगर। एलओसी के पास कोई आतंकी है या नहीं इसका पता लगाने के लिए सीमा सुरक्षा बल का तलाशी अभियान जारी है। (बीएसएफ) ने सोमवार को कहा कि जम्मूृ-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर माछिल सेक्टर में यह सुनिश्चित करने के लिए अभियान अब भी जारी है कि क्षेत्र में कहीं कोई अन्य आतंकवादी तो मौजूद नहीं है। उत्तरी कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में रविवार को आतंकवादियों की घुसपैठ को विफल करते समय एक अधिकारी सहित तीन सैन्यकर्मी और बीएसएफ का एक कांस्टेबल शहीद हो गया था। सुरक्षाबलों ने इस दौरान तीन आतंकवादियों को मार गिराया था।

Devi Maa Dental

बीएसएफ के अतिरिक्त महानिदेशक सुरिंदर पवार ने कहा, ‘‘अभियान अब भी जारी है। क्षेत्र काफी दुर्गम और ऊंचा-नीचा है। हम स्वयं को इस बारे में संतुष्ट करना चाहेंगे कि वहां कोई आतंकवादी नहीं है।’’ वह शहर के बाहरी इलाके में बीएसएफ एसटीसी, हुमहामा में कांस्टेबल सुदीर सरकार को श्रद्धांजलि अर्पित करने के कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बात कर रहे थे। पवार ने कहा कि यह घुसपैठ का प्रयास था, न कि पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम (बैट) का हमला। उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों को एक पखवाड़े पहले घुसपैठ के आतंकवादियों के प्रयास के बारे में सूचना मिली थी।