एप्पल ने लेटेस्ट आईओएस 15 पब्लिक बीटा जारी किया

सैन फ्रांसिस्को, 17 जुलाई (आईएएनएस)। डेवलपर्स के लिए इसे जारी करने के बाद, ऐप्पल अब सार्वजनिक बीटा टेस्टर्स के लिए पब्लिक आईओएस 15 बीटा जारी किया है।
 | 
एप्पल ने लेटेस्ट आईओएस 15 पब्लिक बीटा जारी किया सैन फ्रांसिस्को, 17 जुलाई (आईएएनएस)। डेवलपर्स के लिए इसे जारी करने के बाद, ऐप्पल अब सार्वजनिक बीटा टेस्टर्स के लिए पब्लिक आईओएस 15 बीटा जारी किया है।

एप्पल इसे आईओएस 15 पब्लिक बीटा 3 के रूप में डेवलप किया है। और इसमें कुछ खास फीचर्स शामिल हैं, जैसे कि सफारी डिजाइन, नए संगीत विजेट और बहुत कुछ।

Bansal Saree

नाइनटूफाइव गूगल वेबासइड से मिला जानकारी के मुताबिक, ऐप्पल के पब्लिक बीटा परीक्षण कार्यक्रम के लिए साइन अप करने वाले यूजर्स एप्पल की वेबसाइट पर जा कर सकते हैं।

एप्पल का नया सॉफ्टवेयर सर्दियों से पहले तैयार नहीं होगा, इसके बाद ही सभी के लिए रोल आउट किया जाएगा।। कुछ समय के लिए पहले डिवाइस पर आईओएस 15 पब्लिक बीटा चलाते समय यूजर्स को प्रदर्शन और स्थिरता के मुद्दों की उम्मीद करनी चाहिए।

Devi Maa Dental

रिपोर्ट में कहा गया है कि पब्लिक बीटा सॉफ्टवेयर अभी तक ऐप्पल द्वारा प्रोफेशनल तरीके से जारी नहीं किया गया है, इसलिए इसमें कुछ गड़बड़ीय हो सकती हैं और प्रोफेशनल रूप से जारी किए गए सॉ़फ्टवेयर के रूप में अच्छा काम नहीं कर सकती हैं।

बीटा सॉ़फ्टवेयर स्थापित करने से पहले टाइम मशीन का उपयोग करके अपने आईफोन, आईपैएड, या आईपैड टच और अपने मैक का बैकअप लेना जरुरी है।

एप्पल ने आईपैड 15, मैक ओ एस मोंटेरी, टीवीओएस 15 और वॉचओएस 8 के लेटेस्ट पब्लिक बीटा भी जारी किया है।

--आईएएनएस

एनपी/एएनएम