उद्धव के खिलाफ भाजपा नेता ने मुंबई पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, एफआईआर की मांग

नई दिल्ली, 22 जून (आईएएनएस)। महाराष्ट्र में जारी सियासी बवाल के बीच एक भाजपा नेता ने कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के आरोप में राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत कर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।
 | 
उद्धव के खिलाफ भाजपा नेता ने मुंबई पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, एफआईआर की मांग नई दिल्ली, 22 जून (आईएएनएस)। महाराष्ट्र में जारी सियासी बवाल के बीच एक भाजपा नेता ने कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के आरोप में राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत कर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

आईएएनएस से बात करते हुए भाजपा के युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा कि कोविड पॉजिटिव होने के बावजूद लोगों से मुलाकात करके महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कोविड से जुड़े नियमों का उल्लंघन किया है, इसलिए उन्होंने मुंबई के मलबार हिल पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई है।

krishna hospital

बग्गा ने मुंबई के मलबार हिल पुलिस स्टेशन में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ ऑनलाइन दी गई शिकायत में यह आरोप लगाया है कि मीडिया में सुबह से यह खबर आ रही थी कि उद्धव ठाकरे कोरोना संक्रमित हो गए हैं और उनके सहयोगी कांग्रेस के नेता कमलनाथ ने भी इसे कन्फर्म किया था। कोविड प्रोटोकॉल के मुताबिक, कोविड पॉजिटिव पाए जाने पर संक्रमित व्यक्ति को किसी से मुलाकात नहीं करना चाहिए, बल्कि अपने आपको आइसोलेट कर लेना चाहिए।

बग्गा ने आरोप लगाया कि कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बावजूद उद्धव ठाकरे ने अपने समर्थकों से मुलाकात कर कोविड से जुड़े सरकार के प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया है और इसलिए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जानी चाहिए।

--आईएएनएस

एसटीपी/एसजीके