उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की तीसरी सूची हुई जारी, 9 प्रत्यशियों के नामों पर लगी मुहर

देहरादून,14 जनवरी(आईएएनएस)। शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (आप) ने उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए अपने प्रत्याशियों की तीसरी सूची की जारी कर दी है। बता दें कि आप अब 70 में से 51 विधानसभाओं के लिए प्रत्याशी घोषित कर चुकी है।
 | 
उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की तीसरी सूची हुई जारी, 9 प्रत्यशियों के नामों पर लगी मुहर देहरादून,14 जनवरी(आईएएनएस)। शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (आप) ने उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए अपने प्रत्याशियों की तीसरी सूची की जारी कर दी है। बता दें कि आप अब 70 में से 51 विधानसभाओं के लिए प्रत्याशी घोषित कर चुकी है।

नई सूची में पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर का नाम भी शामिल है। पार्टी ने उन्हें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के विधानसभा क्षेत्र खटीमा से बतौर प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारा है।

आप के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने शुक्रवार को तीसरी सूची जारी करते हुए सभी प्रत्याशियों को आगामी चुनाव के लिए शुभकामनाएं दी हैं। पुरोला से प्रकाश कुमार, देवप्रयाग से उत्तम भंडारी, सहसपुर से भरत सिंह, मसूरी से श्याम बोरा, झबरेड़ा से राजू विराटिया, डीडीहाट से दीवान सिंह मेहता, लालकुआं से चंद्रशेखर पांडे और नानकमत्ता से आनंद सिंह राणा को प्रत्याशी घोषित किया है।

Bansal Saree

आम आदमी पार्टी की तीसरी सूची:-

1-पुरोला से प्रकाश कुमार

2-देवप्रयाग से उत्तम भंडारी

3-सहसपुर से भरत सिंह

4-मसूरी से श्याम बोरा

5-झबरेड़ा से राजू बिराटिया

6-डीडीहाट से दीवान सिंह मेहता

7-लालकुआं से चन्द्रशेखर पांडे

8-नानकमत्ता से आनंद सिंह राणा

9-खटीमा से एसएस कलेर

--आईएएनएस

स्मिता/एएनएम