ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में महाराष्ट्र कांग्रेस ने निकाली साइकिल रैली

मुंबई, 15 जुलाई (आईएएनएस)। ईंधन की बढ़ती कीमतों के विरोध में महाराष्ट्र कांग्रेस ने गुरुवार को मुंबई और राज्य के अन्य हिस्सों में साइकिल रैली निकाली।
 | 
ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में महाराष्ट्र कांग्रेस ने निकाली साइकिल रैली मुंबई, 15 जुलाई (आईएएनएस)। ईंधन की बढ़ती कीमतों के विरोध में महाराष्ट्र कांग्रेस ने गुरुवार को मुंबई और राज्य के अन्य हिस्सों में साइकिल रैली निकाली।

राज्य कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले, मुंबई पार्टी के प्रमुख भाई जगताप, मंत्रियों, विधायकों और अन्य वरिष्ठ नेताओं ने दक्षिण मुंबई के मालाबार हिल में हैंगिंग गार्डन से राजभवन तक का रास्ता तय किया।

Bansal Saree

कुछ ने बैनर या पोस्टर लिए, जबकि अन्य ने पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों को नियंत्रित करने में विफल रहने के लिए केंद्र में भारतीय जनता पार्टी सरकार पर हमला करते हुए नारे लगाए।

पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि बाद में, कांग्रेस नेताओं ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की और उन्हें इस मुद्दे से अवगत कराया, जिसने आम आदमी के साथ तबाही मचाई है और अर्थव्यवस्था के सभी क्षेत्रों को प्रभावित करने वाली मुद्रास्फीति को प्रभावित किया है।

Devi Maa Dental

प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल को एक ज्ञापन सौंपा जिसमें ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के कारण आम जनता द्वारा सामना की जाने वाली मांगों और अस्तित्व की समस्याओं पर प्रकाश डाला गया, जिसके कारण अन्य सभी वस्तुओं या सेवाओं की कीमतों पर व्यापक प्रभाव पड़ा है।

प्रवक्ता ने कहा, आज का आंदोलन कांग्रेस द्वारा पूरे महाराष्ट्र में बैलगाड़ी जुलूस, साइकिल रैली, पैदल मार्च, सोशल मीडिया अभियान, जन संपर्क कार्यक्रम आदि के साथ जन जागरूकता पैदा करने के लिए आयोजित 10 दिवसीय लंबे अभियान का हिस्सा था।

--आईएएनएस

जेएनएस