आप के सांसद संजय सिंह की पीएम मोदी से अपील : अग्निपथ वापस लें

नई दिल्ली, 23 जून (आईएएनएस)। सशस्त्र बलों में अल्पकालिक भर्ती के लिए लाई गई अग्निपथ योजना को देश के युवाओं के साथ धोखाधड़ी करार देते हुए आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर इस योजना को पूर्ण रूप से वापस लेने की मांग की।
 | 
आप के सांसद संजय सिंह की पीएम मोदी से अपील : अग्निपथ वापस लें नई दिल्ली, 23 जून (आईएएनएस)। सशस्त्र बलों में अल्पकालिक भर्ती के लिए लाई गई अग्निपथ योजना को देश के युवाओं के साथ धोखाधड़ी करार देते हुए आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर इस योजना को पूर्ण रूप से वापस लेने की मांग की।

आप नेता ने अपने पत्र में कहा, बिना सोचे-समझे लाई गई यह योजना देश में एक भयानक स्थिति पैदा करेगी, जिससे उस समय की सरकार को अपनी सारी ऊर्जा खर्च करके निपटना होगा।

सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा, भाजपा सरकार न केवल भारत के सिद्धांतों को धोखा दे रही है, बल्कि युवाओं के घावों पर नमक भी छिड़क रही है, अग्निपथ योजना को तुरंत वापस लेना चाहिए।

krishna hospital

आप नेता ने पत्र में यह भी आशंका व्यक्त की कि चार साल की सेवा के बाद वापस आने वाले अग्निवीरों को आर्थिक कठिनाई और बेरोजगारी के कारण गुमराह किया जा सकता है।

आप नेता ने पत्र में कहा है, मैं यह भी समझ सकता हूं कि आपकी सरकार देश की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने में बुरी तरह विफल रही है, इसलिए आप सेना के पेंशन बिल को कम करना चाहते हैं। अग्निपथ योजना के माध्यम से आप सेना के जवानों की पेंशन को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने मांग की कि अग्निपथ योजना को वापस लिया जाए, क्योंकि सशस्त्र बल भारत का गौरव हैं।

--आईएएनएस

एसजीके