आंध्र प्रदेश : चित्तूर में पुलिस की छापेमारी के दौरान टीडीपी नेता घायल

अमरावती, 24 जून (आईएएनएस)। आंध्र प्रदेश के चित्तूर शहर में अपने घर में कथित तौर पर ड्रग्स छिपाकर रखने वाले तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) कार्यकर्ता के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की। इस दौरान पार्टी की एक नेता घायल हो गईं।
 | 
आंध्र प्रदेश : चित्तूर में पुलिस की छापेमारी के दौरान टीडीपी नेता घायल अमरावती, 24 जून (आईएएनएस)। आंध्र प्रदेश के चित्तूर शहर में अपने घर में कथित तौर पर ड्रग्स छिपाकर रखने वाले तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) कार्यकर्ता के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की। इस दौरान पार्टी की एक नेता घायल हो गईं।

पूर्व महापौर कटारी हेमलता को उस समय मामूली चोट आई, जब वह अपने समर्थक पूर्णा को गिरफ्तार करने के खिलाफ पुलिस का विरोध कर रही थीं।

जानकारी के मुताबिक, संथापेटा क्षेत्र में स्थित पूर्णा के आवास पर पुलिस रात को तलाशी लेने के लिए पहुंची।

पुलिस ने बताया कि पूर्णा पर घर पर ड्रग्स छिपाने का आरोप है। वहीं इस मामले को पूर्णा ने साजिश करार दिया और कहा कि उन्हें फंसाया जा रहा है।

krishna hospital

पुलिस छापेमारी की सूचना मिलते ही तेदेपा नेता हेमलता अपने समर्थकों के साथ पूर्णा के घर पहुंची और धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया। उन्होंने पुलिस को पूर्णा को गिरफ्तार करने से रोकने की कोशिश की।

जैसे ही पुलिस ने गाड़ी को रफ्तार से आगे बढ़ाया तो पहिया हेमलता के पैर के ऊपर चढ़ गया। इस घटना में उन्हें पैर पर मामूली फ्रैक्चर आया है।

हेमलता ने आरोप लगाया कि पुलिस पूर्णा को झूठे मामले में फंसाने की कोशिश कर रही है।

पुलिस ने अपने बयान में कहा कि पूर्णा के घर से गांजा बरामद किया गया है।

--आईएएनएस

पीके/एसकेके