आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री ने पारंपरिक तौर पर संक्रांति समारोहों में हिस्सा लिया

अमरावती, 14 जनवरी (आईएएनएस)। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने शुक्रवार को अपनी पत्नी वाईएस भारती रेड्डी के साथ यहां अपने ताडेपल्ली स्थित आवास गोशाला में संक्रांति समारोह में हिस्सा लिया।
 | 
आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री ने पारंपरिक तौर पर संक्रांति समारोहों में हिस्सा लिया अमरावती, 14 जनवरी (आईएएनएस)। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने शुक्रवार को अपनी पत्नी वाईएस भारती रेड्डी के साथ यहां अपने ताडेपल्ली स्थित आवास गोशाला में संक्रांति समारोह में हिस्सा लिया।

इस कार्यक्रम में वह पारंपरिक धोती और कंडुवा (कंधे का कपड़ा) पहनकर शरीक हुए और उपस्थित सभी लोगों को बधाई दी। उन्होंने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों में प्रस्तुति देने वाले बच्चों से बातचीत भी की।

इस मौके पर पुजारियों ने उनका पूर्णकुंभम या पारंपरिक सम्मान के साथ स्वागत किया और तेलुगु संस्कृति को दर्शाते हुए पारंपरिक तरीके से उत्सव कार्यक्रम आयोजित किए गए।

Bansal Saree

भारतीय जनता पार्टी ने इससे पहले कई मौकों पर मुख्यमंत्री पर उनकी आस्था को लेकर निशाना साधा है और उन पर राज्य में हिंदू मंदिरों को निशाना बनाने तथा ईसाई धर्म को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है।

इस अवसर पर मंत्री वेल्लमपल्ली श्रीनिवास, सरकार के मुख्य सचेतक चेविरेड्डी भास्कर रेड्डी, टीटीडी के अध्यक्ष वाईवी सुब्बा रेड्डी और अन्य जन प्रतिनिधि भी मौजूद थे।

--आईएएनएस

जेके